Home /News /entertainment /

मलाला की जिंदगी का कड़वा सच लेकर आया गुल मकई का पोस्टर

मलाला की जिंदगी का कड़वा सच लेकर आया गुल मकई का पोस्टर

गुल मकई के मोशन पोस्टर में नजर आई रीमा शेख.

गुल मकई के मोशन पोस्टर में नजर आई रीमा शेख.

बता दें कि केवल मलाला पर बन रही फिल्म ही नहीं जल्द 'सूरमा', 'मणिकर्णिका', 'गोल्ड' जैसी बायोपिक पर्दे पर आने वाली हैं.

    मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'गुल मकई' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में मलाला का किरदार निभा रहीं रीमा शेख हाथ में किताब लिए नजर आ रही हैं और उनकी किताब के आधे हिस्से विस्फोट होता दिख रहा है. टीजर के लुक की तरह इसका बैग्राउंड वॉइस ओवर भी शानदार है. इसमें आपको कबीर बेदी की आवाज सुनने को मिलेगी. वो कहते हैं, यह तब की बात है जब जिहाद और धर्म के नाम पर तालिबान पाकिस्तान और अफगानिस्तान को तबाह कर रहा था. तभी पाकिस्तान के एक छोटे से गांव से एक आवाज उठी.

    मोशन पोस्टर काफी इंप्रेसिव है. साथ ही इसकी स्टार कास्ट फिल्म को लेकर खासी एक्साइटमेंट बढ़ा रही है. वीर जारा, पिंजर, भाग मिल्खा भाग, चॉक एंड डस्टर जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से सबको इंप्रेस कर चुकीं दिव्या फिल्म में तूर पे कई यूसुफजई के किरदार में नजर आएंगी. दिव्या के अलावा अतुल कुलकर्णी, पंकज त्रिपाठी, मुकेश ऋषि अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

    बता दें कि केवल मलाला पर बन रही फिल्म ही नहीं जल्द 'सूरमा', 'मणिकर्णिका', 'गोल्ड' जैसी बायोपिक पर्दे पर आने वाली हैं. असल कहानियों को लेकर दर्शकों का क्रेज देखते हुए फिल्म मेकर्स इसे भुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई संजू की बात करें तो फिल्म जल्द 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.

    Tags: Divya dutta, Pankaj Tripathi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर