होम /न्यूज /मनोरंजन /इंदु सरकार का नया गाना 'ये आवाज है' रिलीज हुआ

इंदु सरकार का नया गाना 'ये आवाज है' रिलीज हुआ

फिल्म इंदु सरकार का पोस्टर

फिल्म इंदु सरकार का पोस्टर

फिल्म इंदु सरकार का नया गाना ये आवाज है रिलीज हुआ

    फिल्म 'इंदु सरकार' का नया गाना 'ये आवाज है' रिलीज कर दिया गया है.फिल्म का पहला गाना 'चढ़ता सूरज' कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था. 'ये आवाज है' एक सॉफ्ट नंबर है जो फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी के बारे में काफी कुछ बताता है.

    गाने में कीर्ती का सफर, उनकी यात्रा, उनका प्यार और उनका संघर्ष दिखाया गया है. 'इंदु सरकार' 1975 से 1977 तक लगे उस आपातकाल पर आधारित है जिसने देश को झकझोर कर रख दिया था.

    ये गाना इमरजेंसी के दौरान सिस्टम के खिलाफ लड़ने वाली एक महिला की ताकत को दिखाता है. गाने में म्यूजिक अनु मलिक ने दिया है जबकि बोल पुुनीत शर्मा के हैं. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
    " isDesktop="true" id="1038749" >
    हालांकि फिल्म को लेकर कांग्रेस के नेता ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं.संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को एक चिट्ठी लिखकर मांग की है कि फिल्म को रिलीज करने से पहले कांग्रेस के नेताओं के लिए इसकी एक स्क्रीनिंग रखी जाए.

    वैसे फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने साफ कर दिया है कि वो फिल्म सिर्फ सेंसर बोर्ड को दिखाएंगे किसी भी राजनीतिक पार्टी को नहीं. फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका में हैं जबकि नील नितिश मुकेश संजय गांधी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में कीर्ति कुल्हाड़ी और अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है .

    Tags: Indu sarkar, Madhur bhandarkar

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें