Home /News /entertainment /

रजनीकांत ने दिए राजनीति में आने के संकेत, ट्रेंड कर रहे हैं 'थलायवा'

रजनीकांत ने दिए राजनीति में आने के संकेत, ट्रेंड कर रहे हैं 'थलायवा'

रजनीकांत ने राजनीति में आने के दिए संकेत!

रजनीकांत ने राजनीति में आने के दिए संकेत!

रजनीकांत ने शुक्रवार सुबह अपने फैन्स से बात करते हुए साफ तौर पर राजनीति में आने के संकेत दिए हैं.

    राजनीतिक पार्टियों के लिए जहां ये ख़बर असमंजस वाली है, वहीं 'थलायवा' के फ़ैन्स के लिए ये ख़बर एक खुशखबरी की तरह है. क्योंकि दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार सुबह अपने फैन्स से बात करते हुए साफ तौर पर राजनीति में आने के संकेत दिए हैं.

    रजनीकांत ने कहा हमारे राजनीतिक व्यवस्था को बदला जाना चाहिए. अभी के राजनीतिक हालात ऐसे हैं कि कोई आम लोगों के बारे में न सोचता न ही कुछ करता है"

    आगे उन्होंने कहा "आपकी ही तरह मेरे पास भी ज़िम्मेदारियां हैं, पर जब युद्ध का समय आएगा तो हम सब मिलकर सामना करेंगे." इन बयानों के बाद से ही तमिलनाडु के लोगों के मन में यह सवाल बार-बार कौंध रहा है कि क्या ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत राजनीति के क्षेत्र में आएंगे?

    दिवंगत जयललिता और बीमार चल रहे द्रमुक सुप्रीमो के एम करुणानिधि की राजनीति में असक्रियता के चलते अब रजनीकांत के प्रशंसकों को विश्वास है कि वही एक हैं जो इस राजनीतिक शून्यता को प्रभावी ढंग से भर सकते हैं.

    ये चर्चा तब और बढ़ गई जब राजनीति में शामिल होने पर अनिश्चय जताते हुए रजनीकांत ने कहा कि वो ऐसा कर भी सकते हैं. ऐसा दो बार हो चुका है कि जब रजनीकांत के समर्थक और अभिनेता उन पर राजनीति में आने का दबाव बनाने के लिए खुलकर सामने आए और इसके लिए किसी दल या गुट का गठन कर लिया.

    उनके प्रशसंकों द्वारा पूरे तमिलनाडु में पोस्टर लगाकर उनसे राजनीति में आने, नेतृत्व करने और तमिलनाडु को बचाने की अपील करने वाले पोस्टर लगाना आम बात है. अन्नाद्रमुक को छोड़कर कई राजनीतिक दल उनसे अपने दल में शामिल होने का अनुरोध कर चुके हैं.

    रजनीकांत ने हाल में कहा था कि राजनीति में आने की उनकी कोई इच्छा नहीं है, लेकिन अगर वह राजनीति में आएंगे तो पैसे के पीछे भागने वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे.

    पिछले दिनों खबर ये भी थी कि रजनीकांत भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा था क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के कई शीर्ष नेताओं के साथ रजनीकांत के काफी अच्छे संबंध हैं जिन्होंने हमेशा पार्टी में रजनीकांत के स्वागत की बात कही.

    तमिलनाडु के भाजपा नेता और केन्द्रीय राज्यमंत्री पोन राधाकृष्णन ने हाल में ही कहा था, "यदि वह राजनीति में आते हैं, तो हम उनका स्वागत करते हैं. वह भाजपा में शामिल होते हैं, तो उनका स्वागत है."

    उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2014 में चेन्नई के दौरे के दौरान रजनीकांत से आवास पर उनसे मुलाकात की थी और इसे मोदी का रजनी को निमंत्रण माना गया था, लेकिन क्या 'थलायवा' अभिनेता से नेता बनेंगे...जवाब सिर्फ़ रजनी ही दे सकते हैं.

    Tags: Bollywood, Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर