होम /न्यूज /मनोरंजन /

26 साल पहले इस फिल्म ने खोला था शाहरुख की किस्मत का ताला

26 साल पहले इस फिल्म ने खोला था शाहरुख की किस्मत का ताला

दीवाना फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान और दिव्या भारती.

दीवाना फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान और दिव्या भारती.

26 सालों से पर्दे पर एंटरटेनमेंट का जादू चला रहे शाहरुख को 'डर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'स्वदेश', 'चक दे इंडिया', 'कुछ कुछ होता है', 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

अधिक पढ़ें ...
    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बॉलीवुड में 26 साल पूरे हो गए हैं. शाहरुख ने छोटे पर्दे पर काम करने के बाद फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म 25 जून 1992 को रिलीज हुई थी. इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "प्यार, खुशी, उदासी, डांस, गिरना और उड़ने की भावना जता रहा हूं." इसके साथ ही उन्होंने लिखा,आशा है कि मैंने आपके दिल को कहीं ना कहीं छुआ होगा और उम्मीद करता हूं कि उम्रभर यह करता रहूंगा."

    26 सालों से पर्दे पर एंटरटेनमेंट का जादू चला रहे शाहरुख को 'डर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'स्वदेश', 'चक दे इंडिया', 'कुछ कुछ होता है', 'मोहब्बतें', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. जल्द वह 'जीरो' लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक बौने शख्स के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. इसके अलावा सलमान खान भी फिल्म में कैमियो करने वाले हैं.

    आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होगी. क्योंकि इसमें वीएफएक्स के लेवल पर काफी काम हो रहा है. उम्मीद है कि 'हैरी मेट सेजल' से अपने फैन्स को निराश करने वाले शाहरुख 'जीरो' से दोबारा उन्हें इंप्रेस कर पाएंगे.



    यह भी पढ़ें:

    क्या बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को पहचानते हैं आप?

    Tags: Shahrukh khan

    अगली ख़बर