होम /न्यूज /मनोरंजन /

वांटेड-2 से बाहर हुए सलमान, 5 फिल्म पुराने इस हीरो को मिला काम

वांटेड-2 से बाहर हुए सलमान, 5 फिल्म पुराने इस हीरो को मिला काम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान.

इस फिल्म का सीक्वल प्लान किया गया तो एक बार फिर सलमान के फैन्स एक्साइटेड हो गए. लेकिन इस बार सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे.

    "एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद मैं अपने आप की भी नहीं सुनता" अगर आप भी सलमान भाई के इस डायलॉग के कायल हैं तो आपको वांटेड भी याद होगी. फिल्म में भाई का जलवा बेमिसाल था. इस फिल्म का सीक्वल प्लान किया गया तो एक बार फिर सलमान के फैन्स एक्साइटेड हो गए. लेकिन इस बार सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे.

    फिल्म रेस-3 के एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया कि वह वांटेड नहीं कर सकते. इसके बाद से फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर और डायरेक्टर प्रभुदेवा फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश में थे. फिल्मीबीट में छपी रिपोर्ट की मानें तो वांटेड-2 के लिए हीरो फाइनल कर लिया गया है. यह हीरो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के 'बागी' टाइगर श्रॉफ हैं.

    बागी, बागी-2 में शानदार एक्शन के बाद दर्शकों ने टाइगर ने बतौर एक्शन हीरो स्वीकार कर लिया है. ऐसे में डायरेक्टर के पास इससे बेहतर ऑप्शन क्या हो सकता है. वैसे फिलहाल टाइगर करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2' को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ दो नए चेहरे अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आने वाले हैं. बता दें कि अनन्या एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. उम्मीद है कि वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी.

    यह भी पढ़ें:

    Satyamev Jayate Trailer : इस 15 अगस्त करप्शन से लड़ेंगे जॉन अब्राहम, बोले -अच्छे दिन आ गए!

    Tags: Salman khan, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर