लाइव टीवी

प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया को राहत, हाईकोर्ट ने रद्द किया केस

News18Hindi
Updated: October 10, 2018, 5:52 PM IST
प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामले में नेस वाडिया को राहत, हाईकोर्ट ने रद्द किया केस
(फाइल फोटो- प्रीति जिंटा और नेस वाडिया)

मुंबई हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के खिलाफ दाखिल छेड़छाड़ के मामले में राहत देते हुए केस को खारिज कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2018, 5:52 PM IST
  • Share this:
बंबई हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा की तरफ से नेस वाडिया के खिलाफ दर्ज छेड़छाड़ के मामले को खारिज कर दिया है. कोर्ट ने इसके साथ ही दोनों पक्षों को मीडिया से बातचीत करने से मना किया है.

फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने वाडिया के खिलाफ 2014 में छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. इस संबंध में एक अक्टूबर को हुई पिछली सुनवाई में मुंबई हाईकोर्ट ने अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उद्योगपति नेस वाडिया को 2014 के एक मामले को ‘रफा-दफा’ करने का सुझाव दिया था.

(ये भी पढ़ें- प्रीति ज़िंटा के साथ छेड़छाड़ मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने दिया ये सुझाव)

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 2014 में वाडिया के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस मामले की शुरुआत 30 मई, 2014 को इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में हुई थी. नेस और प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल टीम के सह मालिक हैं.

शिकायत के अनुसार, वाडिया टिकट बांटने को लेकर टीम के स्टाफ को अपशब्द कह रहे थे. उस समय उनकी टीम जीत रही थी और जिंटा ने वाडिया से शांत होने को कहा. इस पर उन्होंने जिंटा को भी कथित रूप से अपशब्द कहे और उनका हाथ पकड़ा और कथित रूप से उनसे छेड़खानी की.

इस साल फरवरी में पुलिस ने वाडिया के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था, लेकिन वाडिया उसे खारिज करने की मांग करते हुए हाईकोर्ट पहुंचे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2018, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर