बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की एक्टर ज़िया खान के मां की याचिका

'निशब्द' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए चर्चा में आईं ज़िया खान को जून 2013 में अपने जुहू स्थित घर की छत से लटका हुआ पाया गया था उस वक्त जिया की 25 साल की थी.

Aman Sayyad | News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 1:28 PM IST
बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की एक्टर ज़िया खान के मां की याचिका
सूरज पंचाली और दिवंगत एक्ट्रेस ज़िया खान
Aman Sayyad | News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 1:28 PM IST
बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेत्री ज़िया खान की माँ राबिया खान की याचिका खारिज कर दी, जिसमें उन्होंने मांग की थी कि ज़िया के दोस्त सूरज पंचोली के फोन के बीबीएम (ब्लैक बेरी मैसेंजर) की जांच की जाए. राबिया खान ने याचिका में कहा था कि अगर सूरज पंचोली और ज़िया खान के तब के बीबीएम चैट की जांच की जाए तो कई सबूत और उनके बीच के झगड़े की वजह सामने आ जाएगी. लेकिन हाई कोर्ट ने कहा कि कानूनन ऐसा करना संभव नहीं होगा इसलिए याचिका खरिज कर दी.

बता दें कि 'निशब्द' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए चर्चा में आईं ज़िया खान  जून 2013 में अपने जूहू स्थित घर में मृत पाई गई थीं. उस वक्त जिया की उम्र 25 साल थी. जिया की मौत के एक हफ्ते बाद 10 जून को उनके दोस्त सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके ऊपर आरोप था कि उन्होंने ज़िया खान को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री ज़रीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली को बाद में 1 जुलाई को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

ये भी पढ़ेंः सूरज पंचोली के साथ ही हीरो का रिमेक: घई

ये भी पढ़ेंः अब जिया खान की जिंदगी और खुदकुशी पर बनेगी फिल्म
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->