लाइव टीवी

बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की एक्टर ज़िया खान के मां की याचिका

Aman Sayyad | News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 1:28 PM IST
बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की एक्टर ज़िया खान के मां की याचिका
सूरज पंचाली और दिवंगत एक्ट्रेस ज़िया खान

'निशब्द' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए चर्चा में आईं ज़िया खान को जून 2013 में अपने जुहू स्थित घर की छत से लटका हुआ पाया गया था उस वक्त जिया की 25 साल की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2018, 1:28 PM IST
  • Share this:
बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेत्री ज़िया खान की माँ राबिया खान की याचिका खारिज कर दी, जिसमें उन्होंने मांग की थी कि ज़िया के दोस्त सूरज पंचोली के फोन के बीबीएम (ब्लैक बेरी मैसेंजर) की जांच की जाए. राबिया खान ने याचिका में कहा था कि अगर सूरज पंचोली और ज़िया खान के तब के बीबीएम चैट की जांच की जाए तो कई सबूत और उनके बीच के झगड़े की वजह सामने आ जाएगी. लेकिन हाई कोर्ट ने कहा कि कानूनन ऐसा करना संभव नहीं होगा इसलिए याचिका खरिज कर दी.

बता दें कि 'निशब्द' फिल्म में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए चर्चा में आईं ज़िया खान  जून 2013 में अपने जूहू स्थित घर में मृत पाई गई थीं. उस वक्त जिया की उम्र 25 साल थी. जिया की मौत के एक हफ्ते बाद 10 जून को उनके दोस्त सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके ऊपर आरोप था कि उन्होंने ज़िया खान को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. अभिनेता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री ज़रीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली को बाद में 1 जुलाई को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

ये भी पढ़ेंः सूरज पंचोली के साथ ही हीरो का रिमेक: घई



ये भी पढ़ेंः अब जिया खान की जिंदगी और खुदकुशी पर बनेगी फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading