सुपरस्टार अजीत स्टारर 'वलिमई' की भारत में होने वाली शूटिंग हुई पूरी, बोनी कपूर ने बताई फिल्म की डिटेल्स

सुपरस्टार अजीत स्टारर 'वलिमई' की भारत में होने वाली शूटिंग हुई पूरी, बोनी कपूर ने बताई फिल्म की डिटेल्स

सुपरस्टार अजीत स्टारर 'वलिमई' की भारत में होने वाली शूटिंग हुई पूरी, बोनी कपूर ने बताई फिल्म की डिटेल्स

सुपरस्टार अजीत (Ajith Kumar) की फिल्म 'वलिमई' (Valimai)को लेकर लंबे समय से इंतजार चल रहा है. फिल्म को लेकर निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ताजा जानकारी दी है कि भारत में होने वाली शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब टीम स्पेन में शूट होने वाले एक्शन सीन्स की शूटिंग की तैयारी कर रही है. फिल्म का पहला पोस्टर लुक या मोशन पोस्टर अजित के 50 वें जन्मदिन मतलब 1 मई को लॉन्च किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 2:14 PM IST
  • Share this:
तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के सुपरस्टार अजीत (Ajith Kumar) की फिल्म 'वलिमई' (Valimai) का सभी को इंतजार है. अजीत की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी. फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार चल रहा है. कुछ दिन पहले ही मेकर्स की ओर से अपडेट आया था कि शूटिंग जोरशोर से चल रही है. अब बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म को लेकर बताया है कि भारत में होने वाली शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब टीम स्पेन में शूट होने वाले एक्शन सीन्स की शूटिंग की तैयारी कर रही है.

निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए खुलासा किया था कि अजित की 'वलीमाई' एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा है. साथ में एक्शन का तड़का भी दिया गया है, जो फिल्म को एक अलग टेस्ट देगा. उन्होंने कहा था कि 'वलीमाई' अजित के प्रशंसकों को और हर सिनेमा प्रेमी को पसंद आने वाली है. कुछ समय पहले भी बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जल्द फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा, जिसके तुरंत बाद फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा.

आपको बता दें कि अजीत इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं. यूं तो फिल्म एक्शन से भरपूर होगी मगर कुछ इमोशनल एलिमेंट्स इसे खास बनाने वाले हैं. फिल्म का म्यूजिक मशहूर म्यूजिक कंपोजर युवन शंकर राजा ने दिया है और इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी भी नजर आने वाली हैं. कार्तिकेय, राज अप्पा, सुमित्रा जैसे कई कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ मिलकर बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

मेकर्स पहले ही बता चुके थे कि फिल्म का पहला पोस्टर लुक या मोशन पोस्टर अजित के 50 वें जन्मदिन मतलब 1 मई को लॉन्च किया जाएगा, जो ना सिर्फ अजित बल्कि उनके लाखों फैंस के लिए बड़ी बात होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज