Home /News /entertainment /

Ajith Kumar की फिल्म Valimai की रिलीज डेट आई सामने, बोनी कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी

Ajith Kumar की फिल्म Valimai की रिलीज डेट आई सामने, बोनी कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी

एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) को लेकर हर जगह चर्चा में हैं.

एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) को लेकर हर जगह चर्चा में हैं.

सुपरस्टार अजित (Ajith Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इसी को लेकर निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor ) ने एक जानकारी शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ के सुपरस्टार अजित (Ajith Kumar) के फैंस जो उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, उनके लिए एक खुशखबरी सामने आई है. एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वलीमाई’ (Valimai) को लेकर हर जगह चर्चा में हैं. वलीमई काफी समय से सुर्खियों में है, जिसे लेकर अब एक अपडेट सामने आया है. फिल्म के रिलीज को लेकर निर्माता (Boney Kapoor ) ने एक जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने मूवी की रिलीज की तारीख की पुष्टि कर दी है. बोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट को लेकर बताया कि ये पोंगल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग पिछले महीने रूस में पूरी की गई थी.

    निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट में लिखा था कि यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #Valimai पोंगल 2022 पर स्क्रीन पर आएगी. #ValimaiFromPongal #ValimaiPongal #Valimai (sic).” खबरों की मानें तो आखिरी शेड्यूल में उन्होंने एक हाई-ऑक्टेन स्टंट सीक्वेंस शूट किया है. आपको बता दें कि वलीमाई एच विनोथ द्वारा निर्देशित एक पुलिस ड्रामा फिल्म हैं. इसमें अजित एक पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आने वाले हैं. इससे पहले वो गौतम मेनन की येनई अरिंदहाल में भी इसी तरह का किरदार निभा चुके हैं.. अजित के साथ फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा, हुमा कुरैशी, योगी बाबू, सुमित्रा और पुगाज भी खास रोल में हैं. इसके सिनेमैटोग्राफर नीरव शाह, संपादक विजय वेलुकुट्टी और संगीतकार युवान शंकर राजा हैं.

    फिल्म की शूटिंग पिछले महीने रूस में पूरी की गई थी.

    बता दें ये फिल्म पहले साल 2020 में दीवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण इसका भी काम लंबे समय तक रुका रहा. इसके बाद से लगातार प्रशंसकों को फिल्म के रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ था. फैंस काफी निराश थे और कई बार सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज पर अपडेट मांगते देखे जा रहे थे. ऐसे में निर्माता बोनी कपूर ने जैसे ही फिल्म को लेकर ये बड़ी जानकारी शेयर की तो फैंस खुश हो गए और अपने चहेते एक्टर अजित (Ajith Kumar) को सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे. बता दें अजीत कुमार को लेकर साउथ में फैंस के बीच कई बार दीवानगी देखी गई है.

    Tags: Ajith Kumar, Boney Kapoor, South Film Industry

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर