'मनमर्ज़ियां' की Box Office पर धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़...

फिल्म में काफी बोल्ड डायलॉग्स हैं जिनकी वजह से दर्शकों के बीच इस फिल्म की चर्चा ट्रेलर आने के बाद से ही होने लगी थी.

News18Hindi
Updated: September 16, 2018, 12:47 PM IST
'मनमर्ज़ियां' की Box Office पर धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़...
तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन
News18Hindi
Updated: September 16, 2018, 12:47 PM IST
14 सितंबर यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज हुई 'मनमर्जियां' पहले दिन बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म ने पहले दिन 3.53 करोड़ रुपए की कमाई की है. अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की इस फिल्म को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर के फिल्म के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन के बारे में बताया है. पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की शुरुआत कुछ खास नहीं हो पाई, लेकिन शाम को कलेक्शन में थोड़ा सुधार जरूर हुआ. इस फिल्म को लेकर अभी अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में अच्छी बढ़त हो सकती है.

मनमर्जियां रिव्यू : स्क्रिप्ट के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं अनुराग कश्यप

फिल्म में तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ की जा रही है. बता दें 'मनमर्जियां' एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसमें प्यार को एक बेहद ही अलग अंदाज़ में पेश किया गया है. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है.

Loading...


फिल्म में काफी बोल्ड डायलॉग्स हैं, जिनकी वजह से दर्शकों के बीच इस फिल्म की चर्चा ट्रेलर आने के बाद से ही होने लगी थी. फिल्म में दिखाया गया है कि तापसी और विक्की कौशल एक दूसरे को प्यार तो करते हैं लेकिन अपने प्यार को आगे नहीं बढ़ा पाते हैं जिसके बाद तापसी की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री होती है और तीनों की लाईफ में उथल पुथल शुरू हो जाती है.

अनुराग की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म दो घंटे 35 मिनट की है.

आम्रपाली के इस गाने के खेसारी हुए फैन, YouTube पर गाना वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर