Bulbbul Trailer Release: पुरानी हवेली के गहरे राज लेकर आ रही हैं अनुष्का शर्मा, हो जाइये तैयार

Bulbbul Trailer Release: पुरानी हवेली के गहरे राज लेकर आ रही हैं अनुष्का शर्मा, हो जाइये तैयार
(photo credit: instagram/@anushkasharma)

बुलबुल का ट्रेलर (Bulbbul trailer) शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा है, 'क्या हो अगर, आपके बचपन के दिनों की डरावनी कहानी सच हो जाए.'

  • Share this:
Bulbbul Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हों, लेकिन वह प्रोड्यूसर के तौर पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियोज पर अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'Paatal Lok' रिलीज हुई थी, जो एक्ट्रेस के फैंस को खूब पसंद आई थी. 15 मई को रिलीज हुई यह वेब सीरीज खूब सुर्खियों में रही थी और इसके सभी कैरेक्टर्स की जमकर तारीफ हुई थी. ऐसे में लोग अब इस सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, अनुष्का अपने फैंस के मनोरंजन का पूरा ख्याल रख रही हैं. पाताल लोक (Paatal Lok) के दूसरे सीजन की भले ही अब तक घोषणा नहीं हुई, लेकिन अनुष्का अपने दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स पर फ़िल्म 'बुलबुल' लेकर आ रही हैं. फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

अनुष्का शर्मा की यह फिल्म थ्रिलर और हॉरर पैक्ड है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा है, 'क्या हो अगर, आपके बचपन के दिनों की डरावनी कहानी सच हो जाए.' बता दें बुलबुल की कहानी बंगाल की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है, जिसमें बुलबुल का किरदार तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने निभाया है. जिसमें बुलबुल का बाल-विवाह हो जाता है. बुलबुल का विवाह अपने से उम्र में काफी बड़े शख्स महेंद्र (Rahul Bose) से हो जाता है. लेकिन, वह मन ही मन सत्या को चाहती है, जो कि महेंद्र का छोटा भाई है.

यहां देखें ट्रेलर...




सत्या बुलबुल को एक डरावनी कहानी सुनाता है, जिसमें वह एक चुड़ैल का जिक्र करता है. ट्रेलर की शुरुआत इसी कहानी से होती है. अपने से बड़े शख्स से शादी करने वाली बुलबुल मन ही मन सत्या को चाहती है और उसे पाना चाहती है. सालों बाद उसके पति महेंद्र का कत्ल हो जाता है. जिस पर बुलबुल सत्या को बताती है कि उसके पति को एक चुड़ैल खा गई. बुलबुल का ट्रेलर मिस्ट्री और सस्पेंस से भरा है. जो काफी डरावना भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज