Home /News /entertainment /

Tirupati: तिरुपति की बाढ़ में फंसे यात्री, शहर के बिगड़े हालात को लेकर Chiranjeevi ने AP सरकार को लिखा पत्र

Tirupati: तिरुपति की बाढ़ में फंसे यात्री, शहर के बिगड़े हालात को लेकर Chiranjeevi ने AP सरकार को लिखा पत्र

बाढ़ पीढ़ितों के लिए चिरंजीवी का आंध्रप्रदेश सरकार को लेटर

बाढ़ पीढ़ितों के लिए चिरंजीवी का आंध्रप्रदेश सरकार को लेटर

Tirupati flood: 'आचार्य' (Acharya) स्टार अभिनेता चिरंजवी (Chiranjeevi) ने तिरुपति में बाढ़़ से बिगड़े हालातों को सुधारने के लिए आंध्रप्रदेश सरकार से जल्द से जल्द मदद पहुंचाने की अपील की है. अभिनेता का पोस्ट कई लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Tirupati temple floods: तमिलनाडु के बाद आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में तेज बारिश से राज्य के लोग सहित दूर-दूर से आए पर्यटक संकट झेल रहे हैं. आंध्रप्रदेश के चित्तूर सहित आसपास के जिलों में गुरुवार (18 नवंबर) को भारी बारिश हुई. ऐसे में दुनिया भर में प्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर के निवास स्थल तिरुमाला (Tirumala) में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. इसी बीच साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (chiranjeevi) ने लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आंध्रप्रदेश सरकार से बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद भेजने की अपील की है. 2008 में तिरुपति विधानसभा चुनाव लड़ने वाले अभिनेता ने कहा कि वहां स्थिति गंभीर है. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर के माध्याम से आंध्र प्रदेश सरकार से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का आग्रह किया है.

    ‘आचार्य’ (Acharya) अभिनेता ने पोस्ट में लिखा, ‘राज्य सरकार, टीटीडी, सभी राजनीतिक दलों, प्रशंसक संघों और अच्छे लोगों से सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए जितनी जल्दी हो सके हर संभव मदद करें. तिरुमाला और तिरुपति में भक्तों को भारी बारिश के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. राज्य सरकार और टीटीडी को जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए मिलकर काम करना चाहिए. मैं सभी राजनीतिक दलों, साथ ही फैन क्लबों से आग्रह करता हूं कि वे आगे आएं और विभिन्न राहत शिविरों में उदारतापूर्वक अपना योगदान दें.’

    मालूम हो कि तिरुपति दुनिया के सबसे अधिक देखे जाने वाले तीर्थ स्थानों में से एक है. भगवान वेकेंटेश का ये मंदिर भारत के सबसे चमत्‍कारिक और रहस्‍यमयी मंदिरों में से एक है और दुनिया भर के तीर्थयात्री पवित्र शहर भी कहते हैं. लेकिन यह क्षेत्र इन दिनों सबसे भीषण बाढ़ की स्थिति से जूझ रहा है. पवित्र पहाड़, हरी-भरी घास के मैदान, सड़कें और घर सभी पानी में डूबे हुए हैं, जिससे लोग असहाय और डरे हुए हैं. विनाशकारी और भयानक जलप्रलय ने शहर में जनजीवन को ठप कर दिया है. मूसलाधार बारिश की वजह से मंदिर नगरी तिरुपति में सड़कों पर तेज पानी के बहाव में सैकड़ों तीर्थयात्री फंस गए हैं. हालांकि, रेस्क्यू टीम उन्हें बाहर निकालने का प्रयास कर रही है.

    Tags: Chennai floods, Chiranjeevi, Tirupati

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर