Home /News /entertainment /

Chiranjeevi ने दिखाई दरियादिली, कैंसर से जूझ रहे फैन की मदद की, उठाएंगे पूरा इलाज का खर्च

Chiranjeevi ने दिखाई दरियादिली, कैंसर से जूझ रहे फैन की मदद की, उठाएंगे पूरा इलाज का खर्च

Chiranjeevi ने दिखाई दरियादिली, कैंसर से जूझ रहे फैन की मदद की

Chiranjeevi ने दिखाई दरियादिली, कैंसर से जूझ रहे फैन की मदद की

साउथ एक्टर (South Actor) चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने मंगलवार को अपने एक फैन से मुलाकात की जो कि कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहा है. इस दौरान उन्होंने उनके इलाज का पूरा खर्चा उठाने का जिम्मा लिया और उसे तुरंत इलाज के लिए दो लाख रुपए भी दिए.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ सिनेमा (South cinema) के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों जहां फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) को लेकर चर्चा में हैं वहीं, अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर उन्होंने अपने एक फैन से मुलाकात की, जो कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा था. उसके लिए एक्टर ने दरियादिली दिखाई है. उन्होंने शख्स के ट्रीटमेंट का पूरा खर्च उठाने का जिम्मा उठाया है. वो उसे आर्थिक मदद दे रहे हैं. उन्होंने उसकी मेडिकल रिपोर्ट देखी और प्राइवेट अस्पताल से फिर से कंसल्ट करने की सलाह दी है.

    बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैन से मुलाकात करने वाले एक्टर रजनीकांत ने फैन वैंकट से मंगलवार को अपने ऑफिस में मुलाकात की. आर्थिक तंगी झेल रहे वैंकट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है. जब चिरंजीवी को फैन के स्वास्थ्य के बारे में पता चला तो उन्होंने उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का खर्च देने का वादा किया है. चिरंजीवी के फैन की मेडिकल रिपोर्ट भी देखी और उसे उन्होंने सलाह दी कि वो हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में जाकर सलाह ले ले. एक्टर ने फैन को पर्सनल ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में रिफर किया है. इसके बाद चिरंजीवी ने अपनी टीम से इस केस को लेकर अपडेट भी लेने को कहा है. चिरंजीवी ने बड़ा दिल दिखाते हुए शख्स को इलाज के लिए तुरंत दो लाख रुपए दिए, जिसके बाद अब उनके नेक काम की लोग जमकर तारीफ करें.

    एक्टर से मदद पाने के बाद वेंकट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वेंकट ने कहा कि ‘उसे इस बात की खुशी है कि वो उनके फैन के नाम से जाना जाता है. अगर वो एक्टर का धन्यवाद करे तो वो भी कम है.’ चिरंजीवी के इस नेक काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. खैर, अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म ‘आचार्य’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वो राम चरण (Ram charan), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘भोला शंकर’ (Bhola Shankar) की भी शूटिंग नवंबर में शुरू करेंगे.

    Tags: Chiranjeevi, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर