Home /News /entertainment /

chiranjeevi grand welcomes salman khan for god father shooting lucifer remake bhojpuri south raya

Chiranjeevi की 'गॉड फादर' के लिए Salman khan का हुआ ग्रांड वेलकम, 'Lucifer' के रीमेक में दिखेंगे 'सल्लू भाई'

Chiranjeevi की 'गॉड फादर' के लिए Salman khan का हुआ ग्रांड वेलकम, देखिए

Chiranjeevi की 'गॉड फादर' के लिए Salman khan का हुआ ग्रांड वेलकम, देखिए

Chiranjeevi God father: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने अपकमिंग फिल्म 'गॉड फादर' (God Father) के लिए सलमान खान (Salman khan) का वेलकम किया है, जिसकी फोटो भी सामने आई है.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) की शूटिंग कर रहे हैं और इसी मूवी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म ‘लुसिफर’ (Licifer) का रीमेक है, जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman khan) भी नजर आने वाले हैं. ऐसे में इसकी शूटिंग में चिरंजीवी ने सलमान का वेलकम किया है. ‘लुसिफर’ (Lucifer) में एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) में लीड रोल में थे, जो कि मलयालम में थी और अब तेलुगू में ‘गॉड फादर’ बनाई जा रही है और इसकी शूटिंग ऊटी में की जा रही है. इसकी 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है.

फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है और इसमें चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ सलमान खान (Salman khan) भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में भाईजान ने इस मूवी को शूटिंग के लिए ज्वॉइन किया है. चिरंजीवी ने एक्टर को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साउथ स्टार ने सलमान खान का वेलकम (Chiranjeevi Welcomes Salman khan) करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘गॉड फादर में आपका स्वागत है. भाई सलमान खान. आपकी एंट्री ने सभी को उत्साहित कर दिया है और लोगों का उत्साह अगले स्तर पर चला गया है. आपके साथ स्क्रीन को शेयर करना परम आनंद है. आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को वो जादुई किक देगी.’

फिल्म ‘गॉड फादर’ को कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इसमें सलमान खान और Britney संग एक स्पेशल गाना भी किया जाएगा. फिल्म ‘लुसिफर’ (Lucifer) में पृथ्वीराज भी लीड रोल प्ले किया था. उन्होंने उसे डायरेक्ट भी किया था और अब सलमान खान भी वही रोल निभाते हुए मूवी में दिखाई देंगे, जो कि तेलुगू में बनाई जा रही है. इससे पहले इसके लिए राम चरण और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जैसे स्टार्स के नाम सामने आ रहे थे लेकिन, बाद में सलमान खान के साथ इसे फाइनल किया गया. इसमें भाईजान के लिए एक गाने का कैरेक्टर लेंथ थोड़ा बढ़ा दिया गया है. पता चला है कि फिल्म में कई बदलाव और ऐड किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- ब्लैक ड्रैस में बेहद खूबसूरत दिखीं Priyanka Pandit, फिदा हुए फैंस बोले- ‘बवाल हो जी’

इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि चिरंजीवी की ‘गॉड फादर’ (Chiranjeevi God father) में माधवन विवेक ओबेरॉय का रोल प्ले करेंगे. नयनतारा (Nayanthara) छोटी बहन का रोल निभा रही हैं और सत्यदेव इसमें अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा चिरंजीवी ने कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की भी शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इसे 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इसमें वो काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के साथ नजर आएंगे. वहीं, राम चरण (Ram Charan) के अपोजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि ये मूवी 3 घंटे की है.

यह भी पढ़ें- दामण पहन Shweta Mahara ने दिखाया हरियाणवी ठुमका, बोलीं- ‘सीधी-साधी छोरी शराबी हो गई’, मजेदार है वीडियो

Tags: Chiranjeevi, Salman khan, South indian actor, South Indian Films

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर