'Acharya' का Lahe Lahe सॉन्ग रिलीज, 47 लाख से ज्यादा बार देखा गया चिरंजीवी के यूनीक मूव्स वाला VIDEO

Lahe Lahe पर चिरंजीवी का डांस

Lahe Lahe पर चिरंजीवी का डांस

चिरंजीवी (Chiranjeevi), रामचरण (Ram Charan), सोनू सूद (Sonu Sood), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर फिल्म आचार्या (Acharya) का फर्स्ट लिरिकल सॉन्ग रिलीज हो चुका है. वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहा है जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी गजब स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 11:27 AM IST
  • Share this:
#Acharya​​ - LaaheLaahe Lyrical | Megastar Chiranjeevi, Ram Charan​, Kajal, PoojaHegde| KoratalaSiva: रामचरण और मेगास्टार चिरंजीवी की मोस्ट अवेरेड फिल्म 'आचार्या' (Acharya) का फर्स्ट लिरिकल सॉन्ग 'Laahe Laahe' रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 47 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फिल्म के पहले गाने को जब यूजर्स इतना पसंद कर रहे हैं तो आचार्य रिलीज होगी तो यकीनन यह ब्लॉकबस्टर होगी. फिल्म के जरिए रियल लाइफ में बाप-बेटे की जोड़ी यानी चिरंजीवी (Chiranjeevi) और रामचरण (Ram Charan) पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. यही वजह है कि इस फिल्म की हर झलक के लिए दोनों के फैंस क्रेजी हैं.



'लाहे लाहे' में दिखी काजल अग्रवाल की झलक

फिल्म के पहले सॉन्ग के लिरिकल वीडियो को महज 18 घंटे में 47 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जिसे न सिर्फ दक्षिण भारतीय बल्कि नॉर्थ इंडिया के लोग भी सराह रहे हैं. आचार्य का लाहे लाहे 31 मार्च 2021 को Aditya Music ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस गाने को हरीका नारायणन (Harika Narayan) और सहिति चागान्ती (Sahithi Chaganti) ने मिलकर गाया है. लिरिक्स Ramajogayya Sastry ने लिखे हैं और म्यूजिक V. Venkateswarlu ने दिया है. गाने में चिरंजीवी जबरदस्त अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में काजल अग्रवाल और रामचरण की झलक भी देखने को मिलती है. काजल का गेटअप आचार्य में बेहद ही प्यारा है और साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भी बेहतरीन लोकेशन पर की गई है.
Youtube Video


चिरंजीवी के मूव्स की हो रही तारीफ

मणि शर्मा (Mani Sharma) द्वारा कंपोज किए गए इस फोक सॉन्ग (Folk Song) के वीडियो में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के यूनीक मूव्ज वाले डांस से फैंस रूबरू हुए हैं. इस गाने की कोरियोग्राफी दिनेश ने की है और आने वाले दिनों में फिल्म का पहला लिरिकल 'लाहे लाहे' (lahe lahe Song) चार्टबस्टर होने के की राह पर है. गाने पर पर चिरंजवी के मूव्ज की खूब तारीफ हो रहे है. इस गाने में चिरंजवी के अंदाज को देख लोगों को आचार्य देखने का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दिया है.





14 मई को रिलीज होगी फिल्म

मालूम हो कि मेकर्स ने जब 'आचार्य' की स्टार कास्ट का ऐलान किया था तब से ही फैंस का इस फिल्म के लिए एक्साटमेंट लेवल हाई है. मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शंस कंपनी के बैनर तले आचार्य का निर्माण हो रहा है. आचार्य का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं ये फिल्म 14 मई 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में रामचरण और चिरंजीवी के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood), पूजा हेगड़े (Puja Hegde), काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज