Home /News /entertainment /

महाशिवरात्रि पर Chiranjeevi का फिल्म 'भोला शंकर' से जारी हुआ फर्स्ट लुक, डैशिंग अंदाज में नजर आए एक्टर

महाशिवरात्रि पर Chiranjeevi का फिल्म 'भोला शंकर' से जारी हुआ फर्स्ट लुक, डैशिंग अंदाज में नजर आए एक्टर

महाशिवरात्रि पर Chiranjeevi का फिल्म 'भोला शंकर' से जारी हुआ फर्स्ट लुक

महाशिवरात्रि पर Chiranjeevi का फिल्म 'भोला शंकर' से जारी हुआ फर्स्ट लुक

Bholaa Shankar First look: साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'भोला शंकर' (Bholaa Shankar) से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी ये ऐक्शन और ड्रामा फिल्म है. ऐसे में इसका फर्स्ट लुक महाशिवरात्रि (MahaShivratri 2022) के मौके पर जारी किया गया है. इसमें एक्टर का डैशिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है. फैंस को भी इनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. इनका लुक जारी होते ही इंटरनेट पर छा गया है. ये वायरल हो रहा है. देखिए…

मेहर रमेश द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भोला शंकर’ में एक्टर कीर्ति सुरेश (Kirthi Suresh) के साथ-साथ तमन्ना भाटिया भी महत्वपूर्ण रोल में हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पिछले साल अगस्त में एक ग्रैंड वीडियो के जरिए फिल्म की घोषणा की गई थी, जिसमें चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया गया था. इस फिल्म में रघु बाबू, राव रमेश, मुरली शर्मा, रविशंकर, वेनेला किशोर, तुलसी, प्रगति, श्री मुखी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

तरण आदर्श ने चिरंजीवी के इंस्टाग्राम (Chiranjeevi Instagram) पर उनकी फिल्म ‘भोला शंकर’ (South film Bholaa Shankar) के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘चिरंजीवी- भोला शंकर फर्स्ट लुक तेलुगू में’. इनके वीडियो को दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें एक्टर को ऐक्शन मोड में देखा जा सकता है. चिरंजीवी की इस ऐक्शन फिल्म को बनाने में अपनी जान लगा दी है बताया जा रहा है कि इसमें शानदार ऐक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं. इसकी शूटिंग को हैदराबाद में किया गया है. इसके अलावा अगर चिरंजीवी के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए तो इसमें राम चरण के साथ वो फिल्म ‘आचार्य’ के साथ दिखाई देंगे. फिल्म के डायरेक्टर कोराटाला शिव के पिता-पुत्र को लेकर पहली बार फिल्म बनाई है. इसे इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि के मौके पर देसी स्टार Samar Singh ने गीतकार आलोक यादव को गिफ्ट की कार, जान लें इसकी कीमत

यह भी पढ़ें- Samar Singh का खाटी भोजपुरिया होली सॉन्ग ‘सड़ीया लेके गड़ीया धरिहा’ मचा रहा धमाल, फैंस लुटा रहे दिल खोलकर प्यार

Tags: Chiranjeevi, South indian actor, South Indian Beauty, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर