Home /News /entertainment /

66 साल के Chiranjeevi हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद शेयर की जानकारी, Jr NTR बोले- 'आशा है जल्द ठीक होंगे'

66 साल के Chiranjeevi हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद शेयर की जानकारी, Jr NTR बोले- 'आशा है जल्द ठीक होंगे'

66 साल के Chiranjeevi हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद शेयर की जानकारी,

66 साल के Chiranjeevi हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद शेयर की जानकारी,

Chiranjeevi tested Covid posotive: साउथ सिनेमा (South cinema) के दमदार एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने ट्विटर पर पोस्ट लिखकर फैंस को जानकारी दी है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी मिलते ही फैंस परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    देशभर में कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) प्रभावी है. बताया जा रहा है कि फरवरी से कोविड मामले आने कम हो जाएंगे. कोरोना से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी नहीं बच सकी है. साउथ में एक के बाद एक कई सेलेब्स इसकी गिरफ्त में जा चुके हैं. इसमें महेश बाबू (Mahesh Babu) और ‘बाहुबली’ (bahubali) के कंटप्पा जैसे स्टार्स शामिल हैं. अब इसी कड़ी में एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी शामिल हो गए हैं. 66 साल के एक्टर ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर फैंस को खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है, जिसके बाद सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

    साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर चिरंजीवी ने ट्विटर पर पोस्ट (Chiranjeevi Twitter Post) लिखी, ‘सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मुझे इसके थोड़े लक्षण हैं. इसकी जानकारी बीती रात में पता चली और अब मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. मैं उन लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि जो कुछ इधर कुछ दिनों से मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो भी अपना कोविड टेस्ट जरूर करवा लें. हम लोग जल्द मिलेंगे इंतजार नहीं कर सकता.’ चिरंजीवी के इस ट्वीट के बाद जूनियर एनटीआर ने भी दुख जताया और उनके जल्द ही ठीक होकर लौटने की कामना की. एक्टर ने लिखा, ‘प्रार्थना करूंगा कि आप जल्दी रिकवर करेंगे. आशा है कि आप अच्छा महसूस कर रहे होंगे.’

    Chiranjeevi tested Covid posotive

    इन दोनों ही सुपरस्टार्स के ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोग चिरंजीवी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं लोग ‘RRR’ एक्टर जूनियर एनटीआर के सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अगर जूनियर एनटीआर की फिल्मों की बात की जाए तो अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर चर्चा में हैं. फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

    चिरंजीवी से पहले ये स्टार्स हो चुके कोरोना पॉजिटिव

    आपको बता दें कि चिरंजीवी से पहले महेश बाबू समेत साउथ के कई एक्टर्स (South Stars Corona Positive) भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसमें महेश बाबू, तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan), एस थमन (S Thaman), सत्यराज (Satyaraj), लक्ष्मी मंचू और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) जैसे कलाकार शामिल हैं. हालांकि, अब सभी रिकवर कर चुके हैं.

    बहरहाल, अगर चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) का बेसब्री से इंतजार है. इसमें वो बेटे राम चरण (Ram charan) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. इसे 2022 में ही रिलीज किया जाएगा.

    Tags: Chiranjeevi, Corona updates, South indian actor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर