• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Chiranjeevi ने Sai Dharam की फिल्म ‘Republic’ का ट्रेलर किया ओपन, एक्सिडेंट के बाद अस्पताल में हैं एक्टर

Chiranjeevi ने Sai Dharam की फिल्म ‘Republic’ का ट्रेलर किया ओपन, एक्सिडेंट के बाद अस्पताल में हैं एक्टर

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) की फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) का ट्रेलर रिलीज किया है

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) की फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) का ट्रेलर रिलीज किया है

साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) के एक्सीडेंट के बाद उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'रिपब्लिक' (Republic) का ट्रेलर उनके चाचा और सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने रिलीज कर दिया है. साथ ही एक्टर की तबीयत में अब सुधार की बात भी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) की फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. फिल्म में तेज एक कलेक्टर के रोल में दिखाई देंगे. इसमें राज्य में होने वाले दंगों और साजिशों को दिखाया गया है, जिसे रोकने की कोशिश करते हैं एक्टर. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें आम आदमी और उनकी परेशानियों को दिखाया जाएगा.

    साई धरम के हेल्थ को लेकर भी दी जानकारी

    चिरंजीवी ने ट्रेलर लॉन्च करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि जैसा कि जनता चाहती थी ये फिल्म 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही उन्होंने साई की हेल्थ को लेकर भी जानकारी देते हुए कहा कि अब वो काफी ठीक हो रहे हैं. एक्टर ने फैंस से कहा है कि वो इसी तरह से उनके लिए दुआ करते रहे हैं. बता दें इस फिल्म के लेखक और निर्देशक देवकट्टा हैं और इस फिल्म के निर्माता जे भगवान और जे पुल्ला राव हैं. फिल्म में साई धरम तेज के साथ ऐश्वर्या राजेश, जगपति बाबू सहित और भी कई बड़े कलाकार नजर आएंगे.

    साई धरम तेज का हुआ था एक्सीडेंट

    बता दें 10 सितंबर को साई धरम तेज का रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से हैदराबाद में उनका ईलाज चल रहा है. 34 साल के एक्टर साई धरम तेज का बाइक से एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया था. घटना के तुरंत बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में एक्टर को अपोलो जुबिली हिल्स में श‍िफ्ट कर दिया गया था. रोड पर कीचड़ होने के कारण जुबिली हिल्स और IKEA स्ट्रेच के बीच साई अपनी बाइक पर संतुलन खो बैठे थे जिससे ये हादसा हुआ था. इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनके सिर पर कोई चोट नहीं आई है. फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है. इस बीच उनकी फिल्म ‘रिपब्लिक’ (Republic) का ट्रेलर देख फैंस ने राहत की सांस ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज