Home /News /entertainment /

Ram charan और काजल अग्रवाल को अपने इशारे पर नचाने वाले Shiva Shankar का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Ram charan और काजल अग्रवाल को अपने इशारे पर नचाने वाले Shiva Shankar का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

कोरियोग्राफर Shiva Shankar का 72 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

कोरियोग्राफर Shiva Shankar का 72 साल की उम्र में निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Shiva Shankar Death: तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) के कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) ने 72 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है. उनका रविवार को निजी अस्पताल में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वो कोविड-19 संक्रमित थे. उनके निधन पर एक्टर सोनू सूद ने भी दुख जताया है.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) ने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने रविवार को अपनी अपनी अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि वो कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित थे. इसके कारण उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. आपको बता दें कि ये शिवा शंकर वो ही हैं, जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर खबर आई थी कि आर्थिक दिक्कतों के चलते उनका परिवार अच्छा इलाज नहीं करवा पा रहा है. इसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood), चिरंजीवी (Chiranjeevi) और धनुष (Dhanush) जैसे स्टार्स ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था. उनके निधन से साउथ इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.

    SS Rajamouli ने जताया शोक

    डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने कोरियोग्राफर शिवा शंकर के निधन (Shiva Shankar Death) पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये जानकर बहुत दुख हुआ कि शिवा शंकर मास्टर गुरु का निधन हो गया है. उनके साथ ‘मगधीरा’ में काम करने का यादगार अनुभव रहा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं.’

    एक्टर सोनू सूद ने जताया दुख

    एक्टर सोनू सूद ने मास्टर शिवा शंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, ‘शिवा शंकर मास्टर जी के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया. उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. आप हमेशा याद आएंगे. मास्टरजी. इसके लिए उनके परिवार को भगवान शक्ति दे.’

    कोरियोग्राफी के अलावा फिल्मों में कर चुके हैं एक्टिंग

    शिवा शंकर साउथ सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर थे. उन्हें 2008 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मगधीरा’ के गाने ‘धीरा धीरा’ की कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. इस मूवी में राम चरण और काजल अग्रवाल ने अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था. गौरतलब है कि वो कोरियोग्राफी के अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं.

    Tags: South cinema, South cinema News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर