Home /News /entertainment /

WWE सुपरस्टार Hulk Hogan का किरदार निभाएंगे ‘Thor’, सेक्स टेप के विवाद में फंसा था ये महान पहलवान

WWE सुपरस्टार Hulk Hogan का किरदार निभाएंगे ‘Thor’, सेक्स टेप के विवाद में फंसा था ये महान पहलवान

WWE सुपरस्टार Hulk Hogan का किरदार निभाएंगे ‘Thor’

WWE सुपरस्टार Hulk Hogan का किरदार निभाएंगे ‘Thor’

हल्क होगन (Hulk Hogan) का किरदार निभाने के लिए एवेंजर (Avenger) फिल्मों में सुपरहीरो थॉर (Thor) का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) को चुना गया है.

    जैसे बॉलीवुड के बारे में थोड़ा भी जानने वाले को शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ पता होता है. वैसे ही WWE कभी कभी देखने वालों को भी अंडरटेकर और हल्क होगन का नाम पता होता है. WWE कुश्ती के इन दो महान नामों में से अंडरटेकर तो अभी भी सक्रिय हैं लेकिन 65 वर्षीय हल्क होगन अब एक्टिव कुश्ती से संन्यास ले चुके हैं. वो सबसे महान रेसलर हैं क्योंकि WWE जब संघर्ष के दिनों में था तो इस अकेले रेसलर की वजह से रातोंरात ये ब्रांड सुपरस्टार बन गया था.

    हल्क होगन का किरदार निभाने के लिए एवेंजर फिल्मों में सुपरहीरो थॉर का किरदार निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ को चुना गया है. 6 फीट 7 इंच लंबे हल्क होगन का असल नाम टेरी जीन बोलिया है और वो हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं. अमेरिका की एक जानी मानी हस्ती होगन की ज़िंदगी में लोगों को इसलिए बहुत रुचि है क्योंकि वो अपने चर्चित और विवादित रहे प्रेम संबंधो के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे.

    होगन ने उस रेडियो अनाउंसर की पत्नी के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे जिसने उनका इंटरव्यू लिया था. हालांकि बाद में पता चला था कि ये एक सोची समझी साजिश थी और हल्क होगन से पैसा वसूलने के लिए रेडियो अनाउंसर, उसकी पत्नी और एक मीडिया हाउस ने साजिश रची थी. होगन से संबंध बनाने के बाद महिला ने इस पूरे मामले को एक टेप पर रिकॉर्ड कर लिया था और फिर होगन को ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई थी.

    इस टेप के कुछ हिस्से को गॉकर नाम के एक चैनल पर दिखाया भी गया था और होगन की इमेज को भारी धक्का लगा था. इस पूरे मामले में होगन को अदालत से बड़ी राहत मिली थी और मानहानि के साथ उन्हें लगभग 800 करोड़ रुपए का मुआवज़ा मिला था. दरअसल इस मामले में होगन को राहत मिलने की वजह थी की होगन को उस महिला से प्यार था और वो उस समय सिंगल थे और धोखे से उनका सेक्स टेप बना लिया गया था.

    हल्क होगन आज तक कई बड़े विवादों में फंसे हैं और उनके विवाद लाखों – करोड़ों में नहीं अरबों रुपयों में निपटे हैं. WWE में ड्रग्स के इस्तेमाल से लेकर महंगे तलाक तक इस पहलवान की ज़िंदगी में वो सारी चीज़ें मौजूद हैं जो एक फिल्म के लिए ज़रुरी हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    NTR Mahanayakudu: NTR की पोती ब्रह्मनी नारा ने दिया फिल्म का रिव्यू, बताया कैसा है पार्ट 2एक

    क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Entertainment, WWE

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर