अपना शहर चुनें

States

#Metoo: यौन शोषण के आरोपों में घिरे आलोक नाथ को CINTAA ने किया बाहर

आलोक नाथ
आलोक नाथ

#Metoo के आरोपों में घिरे फिल्म अभिनेता आलोकनाथ को सिंटा ने एसोसिएशन से बाहर निकाल दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2018, 8:34 PM IST
  • Share this:
#Metoo के आरोपों में घिरे फिल्म अभिनेता आलोकनाथ को सिंटा ने एसोसिएशन से बाहर निकाल दिया है. सिंटा ने आधिकारिक बयान में कहा कि आलोक नाथ के खिलाफ अलग-अलग यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद सिंटा की एग्जीक्युटिव कमेटी ने आलोक नाथ को बाहर निकालने का फैसला किया है.

बता दें हाल ही में एक महिला प्रोड्यूसर ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लम्बी पोस्ट के जरिए ये चौकाने वाला खुलासा किया था.

उन्होंने लिखा था कि आलोक नाथ ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार करने के साथ साथ उन्हें पीटा भी. महिला के अनुसार वो इतना घबरा गईं कि वो अपना ख्याल नहीं रख सकी और नशे की दुनिया में डूब गई.





इस खुलासे के बाद आलोकनाथ के खिलाफ तो खुलासों की झड़ी सी लग गई. बॉलीवुड से जुड़ी और भी हस्तियों ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए. जिसके बाद आलोकनाथ खुलकर सभी के सामने आए और अपनी बात रखी.

आलोक नाथ ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वो इस मामले को तूल नहीं देना चाहते. आलोक ने कहा, "ये समय ऐसा है जब महिलाएं जो कहेंगी उसे सही मान लिया जाएगा. ऐसे में अपने लिए इस मामले को लंबा नहीं खींचना चाहता." आलोक ने जोड़ा, "मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि उनके साथ ऐसा हुआ होगा, लेकिन वो मैंने नहीं किया." आलोक नाथ ने कहा कि किसी समय पर वो एक अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन जिस तरह से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट लिखी, ऐसा लगता है कि मैं ही उसकी सारी समस्याओं की जड़ हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज