डिप्रेशन की बात कर अब महिला कॉमेडियन के निशाने पर आए तन्मय भट्ट

हाल ही में तन्मय ने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि कभी-कभी वह बहुत चिंतित हो जाते हैं और ऐसा लगता है कि उनकी यह मानसिक स्थिति स्थायी है.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:41 PM IST
डिप्रेशन की बात कर अब महिला कॉमेडियन के निशाने पर आए तन्मय भट्ट
अदिति मित्तल और तन्मय भट्ट
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 9:41 PM IST
कॉमेडियन-लेखक तन्मय भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए खुलासा किया है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं और उन्हें चिंता हो रही है कि वह अपनी क्षमता के अनुसार कभी दोबारा पहले की तरह लोगों के सामने नहीं आ सकेंगे. गौरतलब है कि साल 2018 में बॉलीवुड में आए #Metoo अभियान में भट्ट पर कॉमेडियन उत्सव के खिलाफ लगे आरोपों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा था.

अब इस मामले में के नया मोड़ आता हुआ नज़र आ रहा है. दरअसल महिला कॉमेडियन अदिति मित्तल ने अब तन्मय पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तन्मय सोशल मीडिया पर डिप्रेशन की बात कर विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में तन्मय को निशाने पर लेते हुए अदिति ने कई ट्वीट किए हैं. बता दें कि अदिति मित्तल, अंग्रेजी भाषा में स्टैंडअप कॉमेडी करने वाली पहली भारतीय महिला कॉमेडियन हैं.

ये भी पढ़ें: अब IAF ऑफिसर के.सी. कुरुविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी


Loading...


तन्मय ने वीडियो के जरिए बताई डिप्रेशन की बात

हाल ही में AIB कॉमेडी ग्रुप ने अनाउंसमेंट की थी कि तन्मय इस कंपनी के सीईओ पद से हट रहे हैं और इस कंपनी का यूट्यूब चैनल निकट भविष्य में बंद ही रहेगा. जिसके बाद इंस्टाग्राम पर तन्मय ने कई वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियों में उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि कभी-कभी वह बहुत चिंतित हो जाते हैं और ऐसा लगता है कि उनकी यह मानसिक स्थिति स्थायी है.




उन्होंने कहा कि अक्टूबर में जो कुछ भी हुआ उससे मैं मानसिक रूप से खो गया हूं और ऐसा लगता है कि मैं पक्षाघात का शिकार हूं और सामाजिक, ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी चीज में हिस्सा लेने में असमर्थ हूं.

AIB ने क्या कहा?
तन्मय को टीम से अलग करते हुए AIB ने पूरी जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि आरोप लगने के बाद भी वह उत्सव के साथ काम कर रहे थे. तन्मय उन पर लगे एक आरोप के बारे में जानते थे. पीड़िता ने खुद चिट्ठी लिखकर इस बारे में तन्मय को बताया था. तन्मय ने इसके बारे में उत्सव से बात की थी, लेकिन उस समय कोई एक्शन इसलिए नहीं लिया गया, क्योंकि पीड़िता इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं. यहीं से इस तरह के मामले बढ़ने लगे.

AIB ने पूरी जिम्मेदारी लेते हुए कहा था कि आरोप लगने के बाद भी तन्मय, उत्सव के साथ काम कर रहे थे.


AIB ने लिखा था कि हमें बहुत खेद है कि हमने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया. हमें पहली शिकायत मिलने पर ही उत्सव के साथ काम बंद कर देना चाहिए था. AIB के जारी किए गए नोट में बताया गया था कि इस बारे में तन्मय के अलावा AIB से जुड़े किसी सदस्य को कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि उन्हें बाहर से कुछ इस तरह की खबरें मिल रही थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 9:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...