'कमांडो गर्ल' की तरह आप भी Covid-19 से रह सकते हैं सुरक्षित, अदा शर्मा ने निकाला ये तरीका

अदा शर्मा

अदा शर्मा

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने महाराष्ट्र के कोविड-19 मामलों (Maharashtra Covid-19 case) को ध्यान में रखते हुए एक डांस (Dance) वीडियो शूट किया है. राज्य में कोविड-19 संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं और हो सकता है आने वाले वक्त में वहां लॉकडाउन (Lockdown) लग जाए लिहाजा एक्ट्रेस अदा ने पहले से ही घर में रहने की प्लानिंग कर ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 12:36 PM IST
  • Share this:
'कमांडो गर्ल' अदा शर्मा (Adah Sharma) अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ही सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और लाखों का अटेंशन लेती हैं. अदा का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जिन्हें लाइफ में चैलेंज लेना काफी पसंद हैं. अदा न सिर्फ अभिनय में माहिर हैं बल्कि वे स्टंट और एडवेंचर (Adventure) के गुण भी रखती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस क्लासिकल डांसर भी हैं. हाल ही में अदा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे इंद्र की अप्सरा की तरह दिख रही हैं. ये वीडियो अदा ने कोविड-19 के बड़े प्रकोप को ध्यान में रखकर शूट किया है.

मालूम हो कि देशभर में दिन ब दिन कोविड-19 (covid-19) के केस लगातार बढ़ रहे हैं और एक्ट्रेस ने ये डांस वीडियो में कोरोना मामलों के आउटब्रेक (Corona Virus Outbreak) को ध्यान में रखकर शूट कराया है. अब आपके दिमाग में ख्याल आ रहा होगा कि आखिर अदा के डांस वीडियो का भला कोविड-19 से क्या लेना देना होगा तो यहां हम आपको इसके पीछे की वजह भी बताते हैं.



दरअसल, महाराष्ट्र (Maharshtra Covid-19) में केस सबसे ज्यादा बढ़ रहे हैं और आने वाले दिनों में लॉकडाउन (Lockdown) लग सकता है और खुद सीएम उद्धव ठाकरे भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संकेत दे चुके हैं. लिहाजा अदा ने लॉकडाउन में घर के अंदर रहने की पूरी प्लानिंग कर ली है. वीडियो के जरिए वह फैंस को बता रही हैं कि वे महामारी (Covid-19 Pandemic) से बचने के लिए घर में रहें और उनकी तरह ही एक्टिविटीज करते रहें.




एक्ट्रेस लॉकडाउन के बीच घर में रहकर डांस (Dance) जैसी एक्टिविटीज कर अपना वक्त बिताती हैं और फैंस को भी एंटरटेन कराती हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा "ये उन उन लोगों के लिए मेरी ओर से एक उपहार है जो मेरे लॉन्ग पोस्ट को रीड करते हैं." उन्होंने लिखा, आप भी घर पर रहकर मेरी तरह डांस कर टाइम स्पेंड कर सकते हैं. इस तरह की एक्टिविटीज कर एक्ट्रेस ने घर पर रहने (Stay At home) की सलाह दी है ताकि वे कोविड से सुरक्षित रहें.



आपको बता दें कि भले ही सरकार की ओर से लोगों को कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लगने की रफ्तार तेज हो चुकी हो लेकिन केस की संख्या में लगातार इजाफा ही हो रहा है लिहाजा कई जगह लॉकडाउन लगने के आसार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज