एक्टर की फेक फोटो शेयर करने पर 2 महिलाओं समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गोरेगांव पुलिस ने तीनों के खिलाफ बुधवार को एक मामला दर्ज किया. आईपीसी की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत उनपर मामला दर्ज किया गया है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 10:49 PM IST
एक्टर की फेक फोटो शेयर करने पर 2 महिलाओं समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
एक्टर साहिल खान
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 10:49 PM IST
सोशल मीडिया पर अशोभनीय कैप्शन के साथ अभिनेता साहिल खान की छेड़छाड़ की हुई तस्वीर कथित तौर पर साझा करने के लिए दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. एक्टर की शिकायत के मुताबिक जाबिर अहमद, जे के पेट्टी और करणधीर ने आपत्तिजनक कैप्शन के साथ उनकी फेक फोटो 23 मई से छह जून के बीच इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी.

अपनी शिकायत में साहिल ने कहा कि सोशल मीडिया में इस पोस्ट के कारण उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है. गोरेगांव पुलिस ने तीनों के खिलाफ बुधवार को एक मामला दर्ज किया. आईपीसी की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत उनपर मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें- शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने स्टीरियो नेशन के म्यूजिकल वीडियो 'नचांगे सारी रात' से अपना करियर शुरू किया था. बाद में उन्होंने हिंदी कॉमेडी फिल्म ‘स्टाइल’ में भी भूमिका निभाई थी. वहीं इसके बाद वह ‘एक्सक्यूज मी’ में भी नजर आए.

वहीं साइबर क्राइम की बात करें तो हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन और सिंगर अदनान सामी सोशल मीडिया अकाउंट हैक जैसी दिक्कत से गुजर चुके हैं. जहां पहले अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ और उनकी तस्वीर की जगह डिस्प्ले पिक्चर पर पकिस्तान के पीएम इमरान खान की तस्वीर नज़र आने लगी. जिसके बाद सिंगर अदनान सामी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. हालांकि बाद में काफी मुश्किलों के बाद दोनों के अकाउंट को रिकवर भी कर लिया गया.


Loading...




एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स





Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...