चुनाव के पहले 'भाभी जी घर पर हैं' से हुई कांग्रेस को दिक्कत, बताई ये वजह

आयोग में की गई शिकायत में कांग्रेस ने धारावहिक के कलाकारों और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है.

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 9:28 AM IST
चुनाव के पहले 'भाभी जी घर पर हैं'  से हुई कांग्रेस को दिक्कत, बताई ये वजह
'भाभी जी घर पर हैं' धारावाहिक का स्क्रीनग्रैब
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 9:28 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. इससे पहले राजनीतिक दल लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने तीन टीवी सरियल्स के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची है.

पार्टी ने 'भाभी जी घर पर हैं' और 'तुझसे है राब्ता' और 'कुंडली भाग्य', टीवी धारावहिक के खिलाफ आयोग में शिकायत की है. कांग्रेस का आरोप है कि इन सीरियल्स में बीजेपी का प्रचार हो रहा है. कांग्रेस ने आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है.



यह भी पढ़ें:  बीजेपी को हो सकता है 50-70 सीटों का नुकसान, कांग्रेस को मिल सकती है 30-40 सीटों की बढ़त : सर्वे

आयोग में की गई शिकायत में कांग्रेस ने धारावहिक के कलाकारों और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की है. कांग्रेस ने मांग की है कि पेड न्यूज के अंतर्गत कार्रवाई हो और धारावहिक बंद कराए जाएं.

यह भी पढ़ें:  सही जगह पर नहीं थे इस महिला के शरीर के अंग, 99 साल तक रही जिन्दा

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने सोमवार इस मामले पर चुनाव आयोग का रुख किया. कांग्रेस ने कहा कि इन धारावाहिकों का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करने के लिए किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं:  महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया था घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरानएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार