होम /न्यूज /मनोरंजन /युवराज की शादी में दिखा टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी इस हिरोइन के साथ

युवराज की शादी में दिखा टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी इस हिरोइन के साथ

FILE PHOTO

FILE PHOTO

युवी-हेजल की शादी में जहीर खान की लव लाइफ का भी खुलासा हो गया है. माना जा रहा है कि जहीर इन दिनों फिल्म 'चक दे इंडिया' ...अधिक पढ़ें

  • Pradesh18
  • Last Updated :

    क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. गोवा में युवराज और हेजल ने दोबारा शादी की. इस मौके पर बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां शामिल हुई. लेकिन जिन खास जोड़ियों पर सबकी नजर रही, उनमें शामिल थे- विराट-अनुष्का. विराट और अनुष्का के साथ युवी की शादी में एक क्रिकेटर की और चर्चा हो रही है. ये क्रिकेटर हैं टीम इंडिया के पूर्व स्टार फास्ट बॉलर जहीर खान.

    दरअसल, युवी-हेजल की शादी में जहीर खान की लव लाइफ का भी खुलासा हो गया है. माना जा रहा है कि जहीर इन दिनों फिल्म 'चक दे इंडिया' गर्ल सागारिका घाटगे को डेट कर रहे हैं.

    जहीर खान के लव अफेयर का खुलासा तब हुआ जब वे एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले गोवा में हुई युवराज सिंह और हेजल की शादी में पहुंचे. फंक्शन में दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली.

    जहीर खान के साथ सागारिका घाटगे ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. इसमें युवी-हेजल के साथ वाली फोटो भी शामिल है. इस फोटो में वे दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे हैं.

    Celebrating #yuvihazel @anjiestylediva @zakkhan34 @ritik_bhasin

    A photo posted by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on




    #ZaheerKhan & #SagarikaGhatge with the newly weds #YuvrajSingh & #HazelKeech

    A photo posted by *GR8Stars* (@gr8.stars) on




    Congratulations @yuvisofficial #youwecan

    A photo posted by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on







    बता दें कि गोवा में हिंदू रीति रिवाज से हुई इस शादी में विराट कोहली गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे.

    कौन हैं सागारिका?


    फिल्मों में आने से पहले वो एथलीट थीं. उन्होंने बॉलीवुड में एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम किया था. इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्सट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. वह अब तक 5 हिंदी, एक मराठी और एक पंजाबी फिल्म में काम कर चुकी हैं. क्रिकेटर जहीर खान अक्टूबर, 2015 में क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं.

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें