Home /News /entertainment /

Prabhas की फिल्म के सेट पर ऐसे हुआ Deepika Padukone का स्वागत, 500 करोड़ की 'Project K' में नजर आएंगे अमिताभ

Prabhas की फिल्म के सेट पर ऐसे हुआ Deepika Padukone का स्वागत, 500 करोड़ की 'Project K' में नजर आएंगे अमिताभ

प्रभास की प्रोजेक्ट के लिए दीपिका ने शुरू की शूटिंग

प्रभास की प्रोजेक्ट के लिए दीपिका ने शुरू की शूटिंग

Prabhas- Deepika Project Shooting: प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर फिल्म 'Project K' की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैदराबाद पहुंच चुकी हैं, जहां पर उनका तेलुगू के पारंपरिक अंदाज में स्वागत हुआ. अभिनेत्री को नाग अश्विन की टीम की ओर से कांची पट्टू साड़ी, कुमकुम, हल्दी, चूड़ियां और गजरा उपहार के तौर पर भेंट किया गया. इसके साथ शानदार शब्दों में लिखा एक नोट भी मिला.

अधिक पढ़ें ...

    दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगी. फिल्म को देखने के लिए देशभर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कबीर खान (kabeer Khan) द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह टीम इंडिया (Indian cricket team) के पूर्व कप्तान ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) के रोल में होंगे जबकि दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है जिसके हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसे पूरा करने के बाद दीपिका तुरंत प्रभास स्टारर फिल्म के सेट पर पहुंच चुकी हैं.

    Deepika Padukone

    दरअसल, यहां हम नाग अश्विन (Nag Ashwin Dutt) की अगली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर बात कर रहे हैं जिसका एक और शेड्यूल तय किया गया है. फिल्म में प्रभास लीड रोल में होंगे और दीपिका उनके अपोजिट में बतौर लीड फीमल नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में बिग बी (Big B) अपने हिस्से की शूटिंग पहले की शुरू कर चुके हैं और अब दीपिका भी हैदराबाद पहुंच चुकी हैं, जहां पर उनका स्वागत ट्रेडिशनल तरीके से किया गया है. इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर दी है.

    रामू जी फिल्म सिटी में पारंपरिक तरीके से हुआ दीपिका का स्वागत
    ‘महानती’ फेम निर्देशक नाग अश्विन और उनकी टीम ने शनिवार को दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म के सेट पर उनका पारंपरिक तेलुगू अंदाज में गर्मजोशी से स्वागत किया. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्वागत टोकरी की एक तस्वीर साझा की जिसमें पारंपरिक कांची पट्टू साड़ी, कुमकुम, हल्दी, चूड़ियां और गजरा दिख रहे हैं. इसके अलावा इन उपहारों के बीच वैजयंती मूवीज की टीम द्वारा लिखा गया एक छोटा नोट भी था जिसमें लिखा, दक्षिण की बेटी के लिए, जो विश्व स्तर पर लोगों के दिलों को जीत रही है..देश की राजकुमारी के लिए, जिसे खजाने के रूप में चेरिश यानी पोषित किया जाता है. आपका स्वागत है DP! आइए, एक साथ दुनिया को जीतते हैं.’

    पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे प्रभास- दीपिका
    दीपिका के अलावा इस पोस्ट ‘Project k’ के निर्माताओं ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल जारी किया है. बता दें कि इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, फिलहाल इसे प्रोजेक्ट के नाम किया गया है. ‘प्रोजेक्ट के’ प्रभास के साथ दीपिका (Deepika- Prabhas) की पहली फिल्म है और इस साल यानी 2021 की शुरुआत में गुरु पूर्णिमा क पावन अवसर पर अमिताभ बच्चन ने इसके मुहूर्त शॉट दिया था. नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले निर्देशक नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के बड़े बजट की फिल्म होगी जिसकी लागत 500 करोड़़ रुपए बताई जा रही है. इसमें अभिनय करने के लिए दीपिका 20 करोड़ रुपए मिल रहे हैं.

    Tags: Amitabh Bachachan, Deepika padukone, Prabhas, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर