होम /न्यूज /मनोरंजन /आदित्य पंचोली मानहानि मामले में कंगना और रंगोली के खिलाफ सुनवाई आज

आदित्य पंचोली मानहानि मामले में कंगना और रंगोली के खिलाफ सुनवाई आज

आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

    फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को कोर्ट से भेजे गए समन के बाद शुक्रवार को मुम्बई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में हाजिर होना है. ताकि वो साल 2017 में आदित्य पांचोली और उनकी पत्नी द्वारा फाइल की गई मानहानि के मामले कोर्ट में हाजिर होने के लिए एक्सज्मशन ले सकें या फिर केस को चैलेंज करे.

    हालांकि उनके वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि कोर्ट द्वारा उन्हें कोई समन नहीं मिला है और न ही इसकी जानकारी उनके क्लायंट को है इसलिए कंगना या रंगोली के कोर्ट में पेश होने का सवाल नही पैदा होता. साथ ही कंगना इस वक्त मुम्बई में नहीं है.

    गौरतलब है कि साल 2017 में आदित्य पांचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब द्वारा मानहानि के 4 केसेज फाइल किये गए थे जिसमें सुनवाई के दौरान कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के किसी भी तारीख पर पेश न होने के चलते 24 जून को कोर्ट ने कंगना और रंगोली को समन्स भेजकर कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा था.

    यह भी पढ़ें:  कंगना की 'सस्ती कॉपी' बताने पर भड़कीं तापसी, दिया ये जवाब

    आदित्य पंचोली ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था. पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनौत ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया और आधारहीन आरोप लगाए है.

    इस मामले की भी होनी है सुनवाई

    वहीं दूसरी तरफ कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में अदित्य पांचोली के खिलाफ 3 प्राइवेट कंप्लेन फ़ाइल की है जिसकी सुनवाई भी शुक्रवार को ही होनी है.

    दायर किए गए केस में में पीड़ित के नाम को सार्वजनिक करने, पीड़ित की छवि को धूमिल करते हुए इंडस्ट्री में नाम खराबकर उन्हें काम न मिले इस तरह का दबाव बनाने और साथ ही उनके वकील का स्टिंग करके उसे गलत तरह से एडिट कर पीड़ित और उसके वकील के खिलाफ केस मिसलिड करने के मामले में प्राइवेट कंप्लेन फाइल की गई है जिस पर सुनवाई होनी है.

    यह भी पढ़ें:   ऋषि कपूर ने खुलेआम कंगना रनौत को किया सपोर्ट, कही ऐसी बातें

    Tags: Aditya Pancholi, Entertainment, Judgemental Hai Kya!, Kangana Ranaut

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें