होम /न्यूज /मनोरंजन /वकील की ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, मिली अंतरिम जमानत

वकील की ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, मिली अंतरिम जमानत

पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन फर्नांडीज मिली अंतरिम जमानत. (News18)

पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन फर्नांडीज मिली अंतरिम जमानत. (News18)

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की गई है. आज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर को.
जैकलीन फर्नांडीज वकील के ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची.
कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी.

नई दिल्ली. पटियाला हाउस कोर्ट ने आज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दे दी. जैकलीन फर्नांडीज को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने तलब किया था. इसके बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है. तब तक उनकी नियमित जमानत कोर्ट में लंबित है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने जैकलीन को 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी.

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 अक्टूबर तय की गई है. आज एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए वकील के ड्रेस में पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची. इस मामले में आरोपी पिंकी ईरानी भी पटियाला हाउस कोर्ट में मौजूद रहीं. पिंकी ईरानी को पहले ही जमानत मिली हुई है. आज जैकलीन फर्नांडीज को चार्जशीट की कॉपी दी गई. जैकलीन फर्नांडीज के मामले में 22 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट दोपहर 2 बजे सुनवाई करेगी.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के बॉलीवुड की कई हस्तियों से संपर्क होने का दावा किया था. जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ ही नोरा फतेही भी शामिल हैं. दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है. सुकेश चंद्रशेखर से ठगी का शिकार हुए लोगों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर खुद को किसी सत्ताधारी दल के बड़े नेता का रिश्तेदार, जज या बड़ा अधिकारी बताकर अमीर लोगों से ठगी करता था. सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने पूछताछ के दौरान कबूल किया था कि वह अपनी मित्र लीना पॉल के जरिए ठग सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आईं थीं.

Tags: Delhi, Jacqueline fernandez, Money Laundering Case, Patiala House Court

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें