सिंगर मीका सिंह के घर हुई चोरी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर से हुए कथित चोरी के मामले में दिल्ली के विकासपुरी से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

News18Hindi
Updated: August 1, 2018, 7:30 PM IST
सिंगर मीका सिंह के घर हुई चोरी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार
सिंगर मीका सिंह के घर हुई चोरी के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार
News18Hindi
Updated: August 1, 2018, 7:30 PM IST
दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड  सिंगर मीका सिंह के घर से हुए कथित चोरी के मामले में दिल्ली के विकासपुरी से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान अंकित वसन के नाम से हुई है और वो 15 साल से मीका सिंह के साथ काम कर रहा था.

दरअसल 29 जुलाई को मीका सिंह के मुंबई के घर पर चोरी हो गई थी जिसकी एफआईआर ओशीवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी. जांच में मुंबई पुलिस को पता चला की आरोपी दिल्ली में छुपा हुआ है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की मदद से आरोपी अंकित वसन को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने उसके पास से 69 हजार अमेरिकी डॉलर, 50 हजार इंडियन करेंसी बरामद किया है. साथ ही अंकित के 3 बैंक अकाउंट से 5 लाख रूपए भी बरामद हुए हैं. इसके साथ ही मीका के घर से चोरी की गई म्यूजिक साफ्टवेयर की सीडी भी बरामद हुई है. अंकित पिछले 15 साल से मीका के साथ उनके स्टूडियो में बतौर एडिटर काम कर रहा था.

अंकित पर आरोप है कि वह पहले भी कई बार मीका के घर से कैश और कीमती सामान की चोरी करता रहा है लेकिन जब मीका ने चोरी की इस हरकत को नोटिस किया तब अंकित डर से फरार हो गया. 2 दिन तक मुंबई में छुपने के बाद 31 जुलाई को दिल्ली भाग आया जहां उसे दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी में धर दबोचा. अंकित दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला है.

इस मामले में सिंगर मीका सिंह ने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मीका के घर पर रविवार (29 जुलाई) दोपहर 2 बजे के करीब चोरी हुई. उनके घर से करीब 2 लाख रुपए के गहने और 1 लाख रुपए कैश चोरी हुए हैं.

इसे भी पढ़ें-
RBI ने महंगा किया कर्ज, अब बढ़ जाएगी आपकी होम-ऑटो लोन की EMI
Loading...

कर्नाटक बंद: CM कुमारस्वामी बोले, अलग राज्य की मांग को लेकर नहीं मिल रहा है समर्थन
First published: August 1, 2018, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...