एक्ट्रेस Raiza Wilson पर डॉक्टर ने किया 5 करोड़ का मानहानि केस, अभिनेत्री ने लगाए थे गलत ट्रीटमेंट के आरोप

एक्ट्रेस ने मांगा था गलत ट्रीटमेंट के लिए हर्जाना

एक्ट्रेस ने मांगा था गलत ट्रीटमेंट के लिए हर्जाना

एक्ट्रेस रायजा विल्सन (Raiza Wilson) ने कुछ दिन पहले गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब करने वाली डर्मेटोलॉजिस्ट भैरवी सेंठिल (Bhairavi Senthil) से हर्जाने में 1 करोड़ मांगे थे, जिसके बदले में अब डॉक्टर ने भी मद्रास उच्च न्यायालय में एक्ट्रेस के खिलाफ पांच करोड़ का मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) दायर कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 2:53 PM IST
  • Share this:
तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन (Raiza Wilson) ने कुछ दिन पहले एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी एक आंख में काफी सूजन दिखाई दे रही थी. रायजा ने कहा कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है. उन्होंने डॉक्टर (Doctor) के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी और उनसे एक करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा था. अब एक प्रेस मीट में वही डॉ भैरवी ने एक्ट्रेस के आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि ये कोई सामान्य चेहरे का ट्रीटमेंट (Beauty Treatment) नहीं था. ये चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने के लिए किया जाता है. उन्होंने ये भी कहा कि रायजा ने दो बार पहले भी उनके ब्यूटी क्लिनिक में ट्रीटमेंट करवाया था और वो उन पर भरोसा करती थीं. डॉक्टर ने बताया कि उन्होंने मद्रास उच्च न्यायालय में एक्ट्रेस के खिलाफ पांच करोड़ का मानहानि का मुकदमा (Defamation Case) दायर कर दिया है.

बता दें एक्ट्रेस ने 24 अप्रैल को एक लेटर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने डॉक्टर से हर्जाने की मांगा की थी. जिसपर उन्हें काफी सारे फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा था. रायजा डर्मेटोलॉजिस्ट भैरवी सेंठिल (Bhairavi Senthil) के पास साधारण फेशियल करवाने के लिए गई थीं. लेकिन उनका दावा है कि डॉक्टर की लापरवाही से उनका चेहरा बिगड़ गया. फोटो में दिख रहा था कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा है. साथ ही उनकी एक आंख के पास सूजन भी है. उन्होंने बताया था कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है. वो मुझसे बात करने या मिलने से इनकार कर रही हैं और स्टाफ बता रहा है कि वो शहर से बाहर हैं.

रायजा ने 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. वो पहली बार साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी 'VIP-2' में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म में धनुष लीड रोल में थे. बतौर मेन लीड एक्ट्रेस उन्हें फिल्म 'प्यार प्रेमा काधाल' से पहचान मिली. जिसके लिए राइजा को सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा वो 'बिग बॉस तमिल' के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज