होम /न्यूज /मनोरंजन /9 महीने बाद टाला धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला, रजनीकांत ने कराई बेटी-दामाद में सुलह!

9 महीने बाद टाला धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला, रजनीकांत ने कराई बेटी-दामाद में सुलह!

Dhanush-Aishwarya Divorce: 9 महीने बाद टाला धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला!

Dhanush-Aishwarya Divorce: 9 महीने बाद टाला धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला!

Dhanush-Aishwarya Rajinikanth Divorce: साउथ के फेमस कपल एक्टर धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikant ...अधिक पढ़ें

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) और दामाद धनुष (Dhanush) ने 9 महीने पहले तलाक लेने का फैसला किया था. अब वो अपना घर बचाने में कामयाब हो गए हैं और अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रजनीकांत की बेटी-दामाद ने तलाक लेने का फैसला टाल दिया है. दोनों इस साल तलाक (Dhanush-Aishwarya Divorce) का ऐलान जनवरी में किया था. वो 18 साल पुराना रिश्ता पलभर में तोड़ने के लिए तैयार थे, लेकिन बताया जा रहा है कि अब रजनीकांत ने घर बुलाकर दोनों के बीच सुलह कराई है और ऐसा लग रहा है कि एक्टर की मेहनत भी रंग लाई है.

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रजनीकांत के घर धनुष और ऐश्वर्या (Dhanush-Aishwarya Divorce Decision) की फैमिली ने साथ में मीटिंग की थी. इस दौरान कपल को लेकर ये फैसला हुआ था कि वो दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे और सभी ने इस पर अपनी सहमति भी जताई है. कहा जा रहा है कि रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या का घर बचाने के लिए शुरू से ही काफी कोशिश कर रहे थे. जब दोनों पहली बार तलाक ऐलान किया था तो सबसे पहले उन्होंने ही दोनों को समझाने की पूरी कोशिश की थी और हार नहीं माने जब तक कि दोनों में सुलह ना हो गई. अब ऐसे में लग भी रहा है कि कहीं ना कहीं एक्टर अपनी मेहनत में कामयाब भी हुए हैं. उनके लगातार कोशिश करने की वजह से अब बेटी-दामाद ने उनकी बात को मान लिया है. तलाक के इरादे को बदल दिया है.

जनवरी, 2022 में किया था में तलाक का ऐलान
आपको बता दें कि इस साल जनवरी, 2022 में धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने का ऐलान किया था. अपनी तलाक की पोस्ट से उन्होंने सभी को चौंका दिया था. उनके इस फैसले पर लोगों को यकीन नहीं हो पा रहा था कि दोनों अपना 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ने जा रहे हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि ‘हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पैरेंट्स और वेल विशर समय बिताया. आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं. हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें.’ धनुष के इस पोस्ट के बाद फैंस का दिल टूट गया था. गौरतलब है कि दोनों ने 2004 में शादी की थी और इनके दो बेटे यात्रा और लिंगा हैं.

Tags: Dhanush, Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें