होम /न्यूज /मनोरंजन /

Rajinikanth के बेटी और दामाद अलग होने का ऐलान कर रह रहे एक साथ? जानें पूरा मामला

Rajinikanth के बेटी और दामाद अलग होने का ऐलान कर रह रहे एक साथ? जानें पूरा मामला

Rajinikanth के बेटी और दामाद अलग होने का ऐलान कर रह रहे एक साथ?

Rajinikanth के बेटी और दामाद अलग होने का ऐलान कर रह रहे एक साथ?

Dhanush-Aishwaryaa Rajinikanth: साउथ सिनेमा के ब्यूटीफुल कपल धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने हाल ही में एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया था, लेकिन ऐसे में जहां उन्हें अलग-अलग होना चाहिए था वहीं, खबर आ रही है कि वो हैदराबाद के एक होटल में साथ में ठहरे हुए हैं. जानिए पूरा मामला क्या है...?

अधिक पढ़ें ...

साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwaryaa) और दामाद धनुष (Dhanush) ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया है. दोनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बात जानकारी फैंस को दी और धनुष के पिता ने इनके तलाक की बात को झुठलाते हुए इसे ‘परिवार की लड़ाई’ बताया था. ऐसे में अब दोनों को लेकर खबर आ रही है कि वो हैदराबाद के होटल में साथ में ठहरे हुए हैं. ये एक इत्तेफाक है कि वो दोनों एक ही होटल में ठहरे. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष और ऐश्वर्या (Dhanush-Aishwaryaa Rajinikanth) रामोजी राव स्टूडियोज के सितारा होटल में ठहरे हुए हैं. दरअसल, मामला ये है कि दोनों अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. ये ऐसा होटल है, जो रामोजी राव स्टूडियो के पास है और ज्यादातर स्टार्स शूट के लिए आने के बाद यही पर ठहरते हैं. धनुष को लेकर माना जा रहा है कि वो किसी फिल्म में काम कर रहे हैं.

Dhanush Aishwaryaa Rajinikanth

(File photo)

वहीं, ऐश्वर्या को लेकर खबर है कि वो किसी लव सॉन्ग को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं. इस गाने में लड़की साउथ सेलिब्रेटी की बेटी और लड़का मुंबई का है. इस गाने को ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित किया जाएगा. ये फ्लोर पर 25 जनवरी को जाएगा. इसे वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day 2022) के मौके पर रिलीज किया जाएगा और इसे 3 दिनों में शूट भी किया जाएगा.

ऐसे में धनुष ऐश्वर्या ये मुलाकात अचानक ही हैदराबाद में हुई है. इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. बताया जाता है कि वो दोनों एक-दूसरे को फोन कॉल्स भी करते हैं और क्यों. इसकी भी जानकारी नहीं है. हालांकि, दोनों ही स्टार्स जानते थे कि वो एक ही होटल में ठहर रहे हैं. दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान पांच दिनों पहले ही 17 जनवरी को किया था. इस बात की जानकारी मिलते ही फैंस शॉक्ड हो गए थे.

Tags: Dhanush, Dhanush Movie, Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

अगली ख़बर