Home /News /entertainment /

dhanush issues legal notice against madurai couple who claiming him to be their biological son bhojpuri south mogi

दंपत्ति ने किया Dhanush के असली मां-बाप होने का दावा, एक्टर ने भेजा नोटिस, कहा- 'बंद करो झूठ फैलाना!'

धनुष और उनके पिता ने भेजा मदुरै दंपत्ति को कानूनी नोटिस

धनुष और उनके पिता ने भेजा मदुरै दंपत्ति को कानूनी नोटिस

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) को लेकर कई दिनों से मदुरै का एक कपल उन्हें अपना बेटा होने का दावा कर रहा है. हालांकि, अब एक्टर और उनके पिता ने दंपत्ति को लीगन नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि ऐसी झूठी बातें उनके खिलाफ न फैलाएं. साथ ही भी कहा कि ऐसा नहीं होने पर वे मानहानि का केस करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

अभिनेता धनुष (Dhanush) पिछले कुछ माह से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता इन दिनों अपने असली- नकली पेरेंट्स को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रांझणा फेम एक्टर ने और उनके पिता कस्तूरी राजा ने मदुरै के एक दंपति को कानूनी नोटिस भेजा है, जिन्होंने दावा किया था कि साउथ के सुपरस्टार उनका जैविक (biological) पुत्र है.

वकील ने धनुष की ओर नोटिस में लिखीं ये बातें

धनुष ने ये लीगल नोटिस उनके वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी की ओर से मदुरै के दंपत्ति को भेजा है. इस नोटिस में कपल से कहा गया कि वो अभिनेता के बारे में इस तरह की झूठी बातें न फैलाएं. एडवोकेट द्वारा तलब किए नोटिस में लिखा, ‘मेरे मुवक्किल यानी क्लाइंट ने आप दोनों से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानि के आरोप लगाने से रोकने की अपील है. अगर आप ऐसा नहीं करते तो मेरा क्लाइंट इस मामले में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको आगे बढ़ने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. उनके खिलाफ इस तरह के झूठे आरोप फैलाने से आप दोनों पर मानहानि केस का भी बनता है. आपके खिलाफ भी उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा.’

धनुष के असली पेरेंट्स का दावा करने वाले दंपत्ति पर हो सकता है केस

धनुष और उनके पिता ने उन्हें एक प्रेस बयान जारी किया है जिसमें कहा गया, ‘दंपत्ति द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस तरह के आरोप लगाने के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.’ नोटिस के अनुसार, ‘ऐसा करने में विफल रहने पर उन्हें प्रतिष्ठा के नुकसान के मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपए के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ेगा.’ मालूम हो कि पिछले दिनों मदुरई के एक कपल ने दावा किया कि धनुष उनके बेटे हैं. ये मामला 5 साल पुराना है, जिसके एक्शन में मद्रास हाईकोर्ट ने एक्टर को समन भेजा था. कोर्ट से समन मिलने के बाद अब धनुष ने भी कपल के खिलाफ लीगन नोटिस भेजकर एक्शन लिया है.

ऐश्वर्या से तलाक को लेकर भी चर्चा में रहे धनुष

इससे पहले धनुष ऐश्वर्या रजनीकांत को तलाक देने के ऐलान को लेकर चर्चा में थे. इस साल जनवरी में धनुष और उनकी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक बयान जारी कर अलग होने की घोषणा की थी. धनुष ने 2004 में अभिनेता रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी जिनके उनके दो बेटे, यात्रा राजा और लिंग राजा हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे धनुष

वर्क फ्रंट को लेकर अगर बात करें तो धनुष को आखिरी बार तमिल फिल्म ‘मारन’ में देखा गया था. उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें ‘द ग्रे मैन’, सेल्वाराघवन द्वारा निर्देशित ‘नाने वरुवेन’, मिथ्रान जवाहर निर्देशित ‘थिरुचित्रम्बलम’ और वेंकी अल्लूरी द्वारा निर्देशित ‘वाथी’ शामिल हैं.

Tags: Dhanush

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर