सुपरस्टार धनुष ने लिखा इमोशनल पोस्ट, फिल्म ‘असुरन’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर दिया धन्यवाद

धनुष ने फिल्म ‘असुरन’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

धनुष ने फिल्म ‘असुरन’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर लिखा इमोशनल पोस्ट

साल 2019 में बनी फिल्मों और उनके कलाकारों के लिए सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th national film awards) की घोषणा की गई, जिसमें साउथ सुपरस्टार धनुष (South Superstar Dhanush) को फिल्म ‘असुरन’ (Asuran) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है. उन्होंने एक बड़ा सा नोट लिखकर दर्शकों का आभार व्यक्त किया और डायरेक्टर वेट्री मारन (Vetri Maaran) को धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 1:34 PM IST
  • Share this:
साउथ सुपरस्टार धनुष (South Superstar Dhanush) अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. वो हमेशा किसी भी चुनौतीपूर्ण रोल को करने के लिए तैयार रहते हैं. धनुष को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th national film awards) में फिल्म ‘असुरन’ (Asuran) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है. जिसके लिए उन्होंने एक बड़ा सा नोट लिखकर आभार व्यक्त किया. धनुष ने 2019 के एक्शन-ड्रामा 'असुरन' में एक बूढ़े पिता की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. धनुष ने मंगलवार को शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अपने करियर में ये शीर्ष पुरस्कार दो बार हासिल करना किसी ‘वरदान’ से कम नहीं है. इससे पहले वो 2011 में फिल्म ‘आदुकलम’ के लिए ये सम्मान हासिल कर चुके हैं. इसके डायरेक्टर भी वेट्री मारन ही थे.

फिल्म 'असुरन' के लिए धनुष को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है


इसके पहले फिल्म 'असुरन' के लिए धनुष को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. इस फिल्म के लिए बेस्ट ऐक्टर के तौर पर धनुष को ये पुरस्कार भी दिया गया था. धनुष ने 'असुरन' में मुख्य किरदार 'शिवसामी' देने के लिए डायरेक्टर वेट्री मारन को धन्यवाद दिया. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. यही कारण है कि वो पांचवीं बार वेट्री मारन के साथ फिल्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

धनुष ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर लिखा, ‘ मुझे आज सुबह उठते ही ये खबर मिली कि, मुझे ‘असुरन’ के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में पुरस्कार हासिल करना एक सपने की तरह है और दो बार इसे जीतना वरदान से कम नहीं है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना लंबा सफर तय कर पाऊंगा’. धनुष ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप ही मेरी ताकत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज