अपना शहर चुनें

States

धनुष की फिल्म 'Jagame Thandhiram' का टीजर रिलीज, मूछों में जबरदस्त लग रहे हैं 'रांझणा' फेम एक्टर!

'जगमे थंधीरम' (Jagame Thandhiram) का टीजर रिलीज हो चुका है
'जगमे थंधीरम' (Jagame Thandhiram) का टीजर रिलीज हो चुका है

टीजर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने ये जानकारी दे दी है कि फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकती है. इस बीच ये भी खबरें हैं कि धनुष इस बात से खुश नहीं हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
साउथ के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) की नई फिल्म 'जगमे थंधीरम' (Jagame Thandhiram) का टीजर जारी कर दिया गया है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी मगर मेकर्स ने फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज करने का निर्णय लिया है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की खबर के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स ने टीजर जारी करते हुए धनुष के फैंस को ट्रीट दी है. फैंस को ये टीजर काफी पसंद आ रहा है.

अफवाहों की माने तो Y Not Studios के प्रोड्यूसर शशिकांत को फिल्म का ऑफर मिला जिसके लिए वो मना नहीं कर पाए मगर मेकर्स ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की बात को अब तक मीडिया से छुपा कर रखा हुआ था. आज यानी 22 फरवरी को मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी करते हुए सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है.

Y Not Studios ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा - "सुरुली आ गया है. देखिए जगमे थंधीरम का ट्रेलर." एक मिनट के टीजर में धनुष के किरदार के बारे में बताया गया मैं. उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. जो मदुरई के रहने वाले हैं मगर लंदन में अंतरराष्ट्रीय अपराधियों के बीच फंस गए हैं.

टीजर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने ये जानकारी दे दी है कि फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकती है. इस बीच ये भी खबरें हैं कि धनुष इस बात से खुश नहीं हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. वो प्रोड्यूसर के इस फैसले के खिलाफ हैं. 2 फरवरी को धनुष ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा- "मैं थिएटर मालिकों, एक्सिबिटर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमा प्रेमियों की तरह उम्मीद कर रहा हूं कि जगमे थंधीरम सिनेमा हॉल में रिलीज होगी. फिंगर्स क्रॉस्ड." आपको बता दें कि धनुष की इस फिल्म में एश्वर्या लक्ष्मी, जेम्स कॉस्मो जैसे कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज