• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख की 'टक्कर' में उतरे रजनीकांत के दामाद 'धनुष', कमाई में Zero को पछाड़ सकती है मारी-2!

शाहरुख की 'टक्कर' में उतरे रजनीकांत के दामाद 'धनुष', कमाई में Zero को पछाड़ सकती है मारी-2!

Zero की टक्कर में उतरा रजनीकांत का दामाद, कमाई में पीछे छोड़ सकती है मारी-2!

Zero की टक्कर में उतरा रजनीकांत का दामाद, कमाई में पीछे छोड़ सकती है मारी-2!

धनुष की मूवी मारी-2 रिलीज, आज शाहरुख खान की फिल्म Zero ने भी दी है बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

  • Share this:
    एक ओर जहां रजनीकांत ने अपनी फिल्म Robot 2.0 से बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाकर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, वहीं दूसरी ओर अब उनके दामाद धनुष भी छा गए हैं. दरअसल आज धनुष की फिल्म Maari 2 रिलीज हुई है. इस फिल्म में धनुष का एक्शन अवतार एक बार फिर सामने है. 'मारी 2' धनुष की तमिल फिल्म 'मारी' का सीक्वल है, जो कि हिंदी डबिंग में राउडी हीरो के नाम से रिलीज हुई थी. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. आपको बता दें धनुष की मूवी मारी-2 ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर ट्रेंड के मामले में उसने शाहरुख की फिल्म ZERO को भी पछाड़ दिया है. शाहरुख की ये फिल्म आज रिलीज हो गई है, जिसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका हैं.

    'मारी 2' के ट्रेलर ने मचाया था धमाका
    आपको बता दें कि जब मारी -2 के ट्रेलर ने भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका मचा दिया था. इसे करीब 2 करोड़ लोगों ने देखा. धनुष की तमिल फिल्म का म्यूजिक युवान शंकर राजा ने दिया है. 'मारी 2' में धनुष के अलावा साई पल्लवी और तोविनो थॉमस लीड रोल में हैं. तोविनो थॉमस ने खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म की शूटिंग अगस्त 2018 में खत्म हो गई थी.


    'मारी 2' को बालाजी मोहन ने डायरेक्ट किया है तो धनुष खुद ही फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. सबकी नजरें साई पल्लवी और धनुष की जोड़ी पर भी है. वैसे भी फिल्म में तोविनो बहुत ही खतरनाक रोल में हैं जबकि धनुष पुराने वाले नॉटी डॉन के किरदार में हैं. आपको बता दें 'मारी 2' का सॉन्ग 'राउडी बेबी' भी काफी पसंद किया गया. उम्मीद है कि दर्शकों को रजनीकांत की रोबोट 2.0 की तरह मारी-2 भी काफी पसंद आएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज