धोनी की कहानी काफी संघर्षपूर्ण : सुशांत सिंह राजपूत

IANS
Updated: September 18, 2016, 6:44 PM IST
धोनी की कहानी काफी संघर्षपूर्ण : सुशांत सिंह राजपूत
नीरज पांडे का कहना है कि इससे बेवजह विवाद बढ़ेगा और यह फिल्म का उद्देश्य भी नहीं है. यह किसी के लिए अच्छा भी नहीं होगा. यह हमारा अंतिम विचार है और एक साल पहले ही इसे लेकर महेंद्र सिंह धोनी से चर्चा हो चुकी थी.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खेलों की अहमियत पर बल देते हुए कहा कि जीवन में खेलों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. सुशांत ने नई दिल्ली मेंएनडीटीवी इंडिया के विशेष कार्यक्रम 'यूथ फॉर चेंज' में हिस्सा लेने के दौरान कहा कि फिल्म धौनी करने के बाद खेल और खिलाड़ियों के प्रति उनका नजरिया बदला है.

  • IANS
  • Last Updated: September 18, 2016, 6:44 PM IST
  • Share this:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खेलों की अहमियत पर बल देते हुए कहा कि जीवन में खेलों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. सुशांत ने नई दिल्ली मेंएनडीटीवी इंडिया के विशेष कार्यक्रम 'यूथ फॉर चेंज' में हिस्सा लेने के दौरान कहा कि फिल्म धोनी करने के बाद खेल और खिलाड़ियों के प्रति उनका नजरिया बदला है.

उन्होंने कहा, "हम घर-बैठकर बड़ी आसानी से मैच देखते हुए खिलाड़ियों की आलोचना कर देते हैं, लेकिन मैंने उस एक किरदार को निभाया है और मैं जानता हूं कि खेल के दौरान खिलाड़ियों पर कितना दबाव होता है."

सुशांत ने बताया, "मैंने यह फिल्म इसलिए नहीं की, क्योंकि यह धौनी के जीवन पर बनी है, बल्कि धोनी के जीवन की कहानी काफी रोचक एवं संघर्षपूर्ण है."

सुशांत कहते हैं, "मेरी बड़ी बहन राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी रह चुकी हैं, लेकिन मैं क्रिकेट में काफी पीछे था. यहां तक कि स्कूल की क्रिकेट टीम तक में मेरा चयन नहीं हुआ, लेकिन इस फिल्म के जरिए मैंने क्रिकेट खेलने की सारी कसर पूरी कर ली है."

सुशांत की फिल्म 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2016, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...