अरबाज़-मलाइका के बाद अब इस एक्ट्रेस की टूटी शादी, 11 साल बाद हुए अलग

दिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए पति साहिल संघा से अलग होने की जानकारी दी है. दीया ने बताया कि वह और साहिल आपसी रज़ामंदी से 11 साल बाद अलग हो रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:47 PM IST
अरबाज़-मलाइका के बाद अब इस एक्ट्रेस की टूटी शादी, 11 साल बाद हुए अलग
पति साहिल के साथ दीया मिर्ज़ा
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:47 PM IST
बॉलीवुड में पिछले सालों में शादीशुदा जोड़ी के तलाक़ के कई बड़े मामले सामने आए हैं. अभी कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की जोड़ी टूट गई. अब इस लिस्ट में दीया मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है. दिया मिर्ज़ा ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए पति साहिल सांघा से अलग होने की जानकारी दी है. दीया ने बताया कि वह और साहिल आपसी रज़ामंदी से 11 साल बाद अलग हो रहे हैं.

दीया मिर्जा और साहिल सांघा एक-दूसरे को 11 साल से जानते हैं. दोनों लॉन्ग टाइम बिजनेस पार्टनर हैं. साल 2014 में उनकी शादी हुई थी. कपल अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर काफी चर्चा में रहा था. शादी के पांच साल बाद उनका रिश्ता खत्म हो रहा है.

सुष्मिता सेन की भाभी ने खोली पोल, बोलीं- चुप थी तो सब ठीक था लेकिन बोलते ही...

dia mirza
दीया मिर्ज़ा और साहिल सांघा ने साल 2014 में शादी की थी


दीया मिर्ज़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. दीया ने लिखा, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. अब हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे. हम दोनों के रास्‍ते अलग-अलग होंगे, लेकिन एक दूसरे से हर बात साझा करेंगे. हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे. धन्‍यवाद.'

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस फ़ैसले को स्वीकारने के लिए अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है. दीया ने मीडिया ने उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने की भी अपील की है.

Loading...



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on






आखिरी बार 'संजू' में दिखी थीं दीया
9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में पैदा हुईं दीया मिर्जा 'मिस एशिया पैसिफिक' रह चुकी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'रहना है तेरे दिल में' से की थी. इसमें उन्होंने आर. माधवन के साथ काम किया था. इसके बाद दीया की फिल्म 'दीवानापन' और 'तुमको न भूल पाएंगे' में काम किया. दीया मिर्ज़ा आखिरी बार फिल्म 'संजू' में नज़र आई थीं. इसमें उन्होंने संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी.

dia mirza
दीया मिर्जा 'मिस एशिया पैसिफिक' रह चुकी हैं.


कौन हैं साहिल सांघा?
वहीं, दीया के पति साहिल सांघा डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं. साहिल ने बतौर डायरेक्टर फिल्म 'लव-ब्रेकअप जिंदगी' बनाई थी. बाद में उन्होंने 'सलाम-ए-इश्क' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. दीया और साहिल का अपना प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट भी है.

आपसी रज़ामंदी से ये सितारे भी हो चुके अलग

बता दें आपसी रज़ामंदी से तलाक लेने वालों में अर्जुन रामपाल, ऋतिक रोशन, आमिर खान भी शामिल हैं. इनकी जोड़ी की मिसाल बालीवुड में दी जाती थी, लेकिन बाद में ये अपने लाइफ पार्टनर से अलग हो गए. फिर भी उनके बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है.

रामायण में ऋतिक बनेंगे श्रीराम, दीपिका पादुकोण सीता माता!
First published: August 1, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...