Sacred Games 2: गायतोंडे ने दिया चैलेंज, कहा- इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा!

Sacred Games 2: सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 को 15 अगस्त 2019 को Netflix पर रिलीज किया जाएगा.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 11:12 PM IST
Sacred Games 2: गायतोंडे ने दिया चैलेंज, कहा- इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा!
Sacred Games 2: सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 को 15 अगस्त 2019 को Netflix पर रिलीज किया जाएगा.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 11:12 PM IST
नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'Sacred Games 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. Youtube पर जारी किए गए इस ट्रेलर में दूसरे सीजन की कास्ट नज़र आ रही है. जिसमें पहले सीज़न से सैफ़ अली ख़ान, नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और पंकज त्रिपाठी तो नज़र आएंगे ही साथ ही इस बार कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी कास्ट का हिस्सा रहेंगे. वहीं अब हाल ही में इस सीजन से जुड़ा एक और टीजर रिलीज किया गया है. जिसके बाद से ही सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए दर्शकों में और भी उत्सुकता बढ़ गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा दर्द, कहा- मिलते हैं सिर्फ सेक्सी और शराब थामे महिला के रोल

दरअसल टीजर में दिखाया गया है कि ऑडियो कैसेट्स की एक चैन लुढ़कती है. जिसके साथ ही बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आवाज़ आ रही है. नवाज़ कह रहे हैं कि कोशिश कर... बचा ले अपने शहर को... पर इस बार त्रिवेदी भी नहीं बचेगा. जिसके बाद से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सीरीज मेकर्स ने कहानी में और भी रोमांच भरने के भरसक प्रयास किए हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Everything we knew was a lie! #SacredGames2 premieres 15 August.


A post shared by Netflix India (@netflix_in) on






वहीं बात करें हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर की तो जहां एक तरफ पहले सीजन में कई सवाल छूट गए थे वहीं अब इस सीजन में उनके जवाब मिलने वाले हैं. सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर काफी खून खराबे और गाली गलौच वाला है. ट्रेलर के मुताबिक इस बार अभिनेता पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा है साथ इस बार भी ये सीरीज गायतोंडे यानी कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हुई ही नज़र आ रही है.

सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 को 15 अगस्त 2019 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में इस वेब सीरीज का टकराव बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' के साथ-साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' से होने वाला है. यहां देखे 'सेक्रेड गेम्स 2' का ट्रेलर...



यह भी पढ़ेंः बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर और दीपिका? फोटो Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 10:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...