Home /News /entertainment /

दिलजीत दोसांझ की 'होंसला रख' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, एक्टर ने शहनाज गिल को बताया 'मजबूत महिला'!

दिलजीत दोसांझ की 'होंसला रख' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, एक्टर ने शहनाज गिल को बताया 'मजबूत महिला'!

दिलजीत दोसांझ की फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. (फोटो: Instagram)

दिलजीत दोसांझ की फिल्म की खूब तारीफ हो रही है. (फोटो: Instagram)

Honsla Rakh: सोशल मीडिया पर शहनाज और दिलजीत (Shehnaaz Gill and Diljit Dosanjh) की जमकर तारीफ हो रही है. उनके फैंस उनके रोल की सराहना कर रहे हैं. दिलजीत जहां फिल्म में बेहद पसंद किए जा रहे हैं वहीं शहनाज सरप्राइज पैकेज की तरह नजर आई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पंजाबी फिल्मों (Punjabi Films) के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कल यानी 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘होंसला रख’ (Honsla Rakh) रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आ रही हैं. शहनाज की ये पहली फिल्म है जो उनके कथित बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद रिलीज हुई है. फिल्म में शहनाज के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर शहनाज और दिलजीत (Shehnaaz and Diljit) की जमकर तारीफ हो रही है. उनके फैंस उनके रोल की सराहना कर रहे हैं. दिलजीत जहां फिल्म में बेहद पसंद किए जा रहे हैं वहीं शहनाज सरप्राइज पैकेज की तरह नजर आई हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज काफी अकेली हो गई थीं और गम में डूबी थीं, इस कारण से उनके फैंस ने उन्हें और ज्यादा सपोर्ट किया है. उन्होंने उसकी खूब तारीफ की है. लोग कह रहे हैं कि शहनाज की एंट्री पर पूरा हॉल तालियां पीटने और सीटियां बजाने लगा था. शहनाज के फैंस ने उनसे सोशल मीडिया पर कहा कि ये उनका दिन है और जब सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें दूसरी दुनिया से देखेंगे तो वो भी उनपर बहुत प्राउड फील करेंगे.

    diljit dosanjh shehnaaz gill movie

    दिलजीत दोसांझ ने ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

    फिल्म के रिलीज के दिन जहां शहनाज के फैंस ने उनका मनोबल बढ़ाया वहीं दिलजती दोसांझ ने भी अपनी पार्टनर शहनाज को मोटीवेट किया. उनहोंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शहनाज और अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा- “आप बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं. हमेशा ऐसी ही रहिएगा.” हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात करने हुए भी दिलजीत ने शहनाज की बहुत तारीफ की थी. दिलजीत ने कहा- “शहनाज ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है क्योंकि इस फिल्म में उनके किरदार के कई लेयर्स हैं. हमें याद है कि जब हम उन्हें कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे तो कई लोग डाउट कर रहे थे कि क्या वो इस रोल को ठीक से निभा पाएंगी या नहीं. उनकी मेहनत को ऑडियंस देखेगी तो उनकी बहुत तारीफ करेगी क्योंकि फिल्म में उनकी कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन्स देखने को मिलेंगे.” सोशल मीडिया पर लोगों के रिव्यू देखकर ऐसा लग रहा है कि दिलजीत की बात सच हो गई है.

    Tags: Diljit Dosanjh, Shehnaaz Gill

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर