लॉकडाउन के तुरंत बाद रिलीज नहीं हो सकेगी रणवीर सिंह की फिल्म '83', ये है वजह...

लॉकडाउन के तुरंत बाद रिलीज नहीं हो सकेगी रणवीर सिंह की फिल्म '83', ये है वजह...
फिल्‍म 83 में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर '83' को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस के चलते इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज अटकी हुई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सूर्यवंशी' से लेकर सलमान खान (Salman Khan) की 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' तक कई ऐसी फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के चलते मेकर्स ने फिल्मों की रिलीज डेट टाल रखी है. यहां तक की मेकर्स ने अभी तक फिल्म की अगली रिलीज डेट का ऐलान भी नहीं किया है. इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर '83' को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, पहले खबर थी कि यह फिल्म लॉकडाउन के तुरंत बाद रिलीज होगी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के तुरंत बाद इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा.

फिल्म के निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) ने फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, लॉकडाउन के तुरंत बाद इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. बल्कि पहले देश में हालातों के सामान्य होने का इंतजार किया जाएगा. इसके बाद ही फिल्म की रिलीज के बारे में सोचा जाएगा. जैसे ही देश में कोरोना का प्रकोप कम होगा और हालात सामान्य होंगे, उसके बाद ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

बता दें '83' भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का किरदार निभा रहे हैं. रणवीर सिंह के फैन लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई.








 




View this post on Instagram




 

83 is not just our film but the entire nation’s film. But health and safety of the nation always comes first. Stay safe, take care. We shall be back soon! @ranveersingh @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @vishnuinduri @ipritamofficial @reliance.entertainment @_kaproductions @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures @83thefilm


A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on






रणवीर सिंह की '83' के अलावा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे' भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म पहले ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई है. अब यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसका ऐलान मेकर्स जल्द ही करेंगे.

ये भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ ने तेज रफ्तार कार के सामने किया ऐसा स्टंट, देखकर रह जाएंगे हैरान, देखें Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading