एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ डायरेक्टर शंकर ने साइन कीं 3 फिल्में, राम चरण संग स्क्रीन करेंगी शेयर

डायरेक्टर शंकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्में की साईन

डायरेक्टर शंकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्में की साईन

फेमस डायरेक्टर शंकर (Shankar) की कमल हासन (Kamal Hasan) स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग फिलहाल रुक गई है. जिसके बाद अब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Bollywood Actress Kiara Advani) के साथ कुछ फिल्में साइन की है. बताया जा रहा है कि वो राम चरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. साथ ही वो 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल कर सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:31 AM IST
  • Share this:
साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर (Shankar) ने कमल हासन (Kamal Hasan) स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया है. कमल अपने राजनीतिक कामों में बिजी है, जिसके कारण बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अब मई में फिर से शुरू होगी. अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार शंकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Actress Kiara Advani) के साथ एक बड़ी डील की है. उन्होंने कियारा को राम चरण (Ram Charan) के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है. इसके अलावा शंकर ने दो और फिल्मों के लिए भी कियारा को फाइनल किया है. बताया जा रहा है कि वो 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक में भी लीड रोल निभाएंगी.

शंकर ने कुछ दिन पहले ही राम चरण के साथ अपनी अगली पैन इंडिया मूवी की अनाउंसमेंट की थी, जिसे श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स प्रोड्यूस करेंगा. इस बीच खबरें ये भी हैं कि शंकर बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सुपरहिट तमिल फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक पर भी प्लानिंग कर रहे हैं. लंबे समय से साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अन्नियन (Anniyan) का हिंदी रीमेक (Hindi Remake) बनने की खबरें आ रही थी. रिपोर्ट्स ये भी है कि इसके लिए रणवीर सिंह का नाम लगभग तय है. बताया जा रहा था कि रणवीर ने अपनी फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी कर निर्देशक शंकर से जाकर खुद मुलाकात की थी. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

उधर कमल हासन और शंकर की 'इंडियन 2' को लेकर लंबे समय से इंतजार चल रहा है, प्रशंसकों को फिल्म के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. बताया जा रहा था कि  फिल्म की लगभग 70% शूटिंग पूरी हो गई है और शंकर जल्द से जल्द फिल्म को पूरा करना चाह रहे हैं, लेकिन कमल हासन के राजनीतिक कामों के चलते इसे पूरा नहीं किया जा सका.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज