Disha Patani ने जिम में उठाया इतना भारी वजन, Throwback Video देख हैरान हुए लोग

Disha Patani ने जिम में उठाया इतना भारी वजन, Throwback Video देख हैरान हुए लोग
द‍िशा पाटनी.

दिशा पाटनी का वर्क आउट (Disha Patani Workout Video) करते हुए एक वीडियो जोर शोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डेडलिफ्टिंग करती दिख रही हैं.

  • Share this:
मुंबई: जब भी बॉलीवुड की बेस्ट फिटनेस एक्ट्रेस की बात होती है तो इस लिस्ट में दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम सबसे पहले आता है. बॉलीवुड (Bollywood) में दिशा पाटनी की फिटनेस को लेकर खूब चर्चा होती है. दिशा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं और अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सीरियस हैं. दिशा अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) में अपनी फिटनेस से रिलेटेड वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इन दिनों दिशा का वर्क आउट (Disha Patani Workout Video) करते हुए एक वीडियो जोर शोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह डेडलिफ्टिंग करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

हालांकि, दिशा का यह वीडियो पुराना है, लेकिन लॉकडाउन के बीच काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिशा जिम में हेडफोन लगाकर डेडलिफ्टिंग करती दिख रही हैं. जिसे देखकर उनके फैन भी फिटनेस को लेकर इंस्पायर हो रहे हैं. दिशा पाटनी का वर्क आउट का वायरल वीडियो एक जिम का है. बता दें लॉकडाउन के बीच भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं. खुद दिशा ने कई वीडियोज और फोटोज शेयर किए, जिसमें वह घर पर ही अपनी फिटनेस का ख्याल रखती दिखीं.

वीडियो में फिटनेस को लेकर दिशा की सीरियसनेस देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि डेडलिफ्ट काफी मुश्किल होती है और दिशा जितने वजन के साथ इस एक्सरसाइज को इतने आसानी से कर रही हैं उसे देखने के बाद कि हर कोई हैरान है. दिशा ने इंस्टाग्राम में अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'यह स्ट्रेंथ की ट्रेनिंग और आप सब देख सकते हैं कि मैं पूरी तरह से टूट गई हूं'
दिशा अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग है इससे साफ पता चलता है. दिशा के फैंस उनकी इस मेहनत के लिए काफी तारीफ कर रहे हैं. दिशा ने 2026 में M.S. Dhoni: The Untold Story फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on






आपको बता दे कि हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने आप को ब्लैक लाइव मैटर कैंपेन (Black lives matter campaign) से भी जोड़ी हैं. जिसे लेकर अब कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि लोगों का कहना है कि दिशा इस कैंपेन से जुड़कर सिर्फ सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि इससे पहले वे कई सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स के ऐ़ड में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः Video के बीच मंजूलिका को देखकर ऐसा हुआ कार्तिक आर्यन का हाल, जोर से चिल्लाए- भूतनी...
रणबीर-रिद्धिमा के साथ एंजॉय करती दिखीं आलिया भट्ट, Viral Photos में दिखी खास बॉन्डिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading