Home /News /entertainment /

जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा संग रिश्ता खत्म होने पर सबके सामने रो पड़ी थीं दिव्यांका त्रिपाठी, Video Viral

जब एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा संग रिश्ता खत्म होने पर सबके सामने रो पड़ी थीं दिव्यांका त्रिपाठी, Video Viral

दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ किसी टॉक शो (Talk Show) में दिखाई दे रही हैं.

    मुंबई: 'ये है मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी जगत की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में दिव्यांका किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. लॉकडाउन के बीच पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन पति संग अपने वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन, इस बीच दिव्यांका त्रिपाठी का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह राजीव खंडेलवाल के साथ किसी टॉक शो (Talk Show) में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के बारे में बात करती दिख रही हैं.

    दरअसल, यह वीडियो राजीव खंडेलवाल के Talk Show 'Juzz Baatt' का है, जिसमें दिव्यांका 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के अपने को-एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में बात करती दिख रही हैं. जब राजीव खंडेलवाल, दिव्यांका त्रिपाठी से शरद मल्होत्रा के साथ ब्रेकअप को लेकर सवाल करते हैं तो दिव्यांका काफी इमोशनल हो जाती हैं.

    शरद मल्होत्रा संग ब्रेकअप पर बात करते हुए दिव्यांका बोलती हैं, 'मैंने सब ट्राई किया, मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी. मैं अजीबो-गरीब लोगों से मिलने लगी थी. मुझे लगा कि क्या सच में उस पर किसी ने कुछ किया है, जो आठ साल ऐसा कैसे हो सकता है. एक समय ऐसा आया, जब मुझे लगा कि अगर किसी के प्यार को पाने के लिए ये सब करना पड़े तो क्या सच में ये प्यार है.'




    बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा अपने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के दौरान मिले थे. तभी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. आठ साल डेट करने के बाद दोनों 2015 में अलग हो गए थे. जिसके बाद दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' के को-एक्टर विवेक दहिया संग 2016 में शादी कर ली.

    ये भी पढ़ेंः  साइबर क्राइम का शिकार हुई 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस, लगातार आ रहे हैं गंदे मैसेज
    Video: ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने फोटोग्राफर से पूछा हाल, आलिया बोलीं- पहले मास्क पहनो

    Tags: Divyanka Tripathi, Entertainment, Sharad Malhotra, Vivek Dahiya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर