'Drishyam' स्टार मोहनलाल के लिए उनकी रील लाइफ बेटी Esther Anil ने लिखा नोट, भावुक कर देगा एक्ट्रेस का पोस्ट

दृश्यम स्टार मोहनलाल और  Esther Anil

दृश्यम स्टार मोहनलाल और Esther Anil

दृश्यम (Drishyam) में केबल ऑपरेटर की बेटी का किरदार निभाने वाली Esther Anil ने अपने रील लाइफ पिता यानी मोहनलाल के लिए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेत्री ने मोहनलाल के साथ बिताए तमाम लमहों को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बयां किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:03 PM IST
  • Share this:
अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम' तो आपको याद होगी न जो मलयाली फिल्म के फर्स्ट पार्ट का हिंदी वर्जन थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में मलयालम में इसका सेकेंड पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है. दूसरे पार्ट में भी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड मोहनलाल (Mohanlal) और अभिनेत्री Esther Anil ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. Esther Anil ने दृश्यम में अभिनेता मोहनलाल की बेटी का किरदार निभाया है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए दृश्यम के दूसरे पार्ट ने भी दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. हर कोई इन दोनों सिल्वर स्क्रीन वाले रील लाइफ बाप-बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

हाल ही में दृश्यम में केबल ऑपरेटर की बेटी का किरदार निभाने वाली Esther Anil ने अपने रील लाइफ पिता यानी मोहनलाल के लिए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेत्री ने मोहनलाल के साथ बिताए तमाम लमहों को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बयां किया है.





एक्ट्रेस ने मोहनलाल को बताया वंडरफुल पर्सन
Esther Anil ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, ''वह व्यक्ति जो सेट पर मुझे सबसे अधिक गुस्सा दिलाता है लेकिन फिर भी मेरा पसंदीदा है. #drishyam2 की शूटिंग के दौरान मुझे याद है कि हर सुबह सेट पर, कभी मूडी तो कभी टेंस होना और फिर काम को निपटाने की डेडलाइन के बारे में सोचना.."ahh.. और फिर एक लवली पर्सन (मोहनलाल) आता है और चेहरे पर प्यारी मुस्कान के साथ मुझे गुड मॉर्निंग विश करता. ऐसा एक बार नहीं बल्कि हर रोज ही होता था. सेट पर बस इतना ही मेरे दिन को बेहतरीन बनाने के लिए काफी होता था. कभी-कभी मुझे @meenasagar16 @ansiba.hassan टीज यानी चिढ़ाते थे तो आप हमेशा उनका साथ देते थे. मेरा मतलब है कि क्यों ?? उस बीच मैं हर समय निशाने पर क्यों थी????? #drishyam2 की शूटिंग के अलावा हमारे पास चुटकुलों और मस्ती के लिए काफी समय होता था.'' एक्ट्रेस ने मोहनलाल को एक खुशमिजाज, अद्भुत, मजेदार इंसान बताया और उन्हें शुक्रिया कहा.





बता दें सुपरस्टार मोहनलाल और डायरेक्टर जीतू जोसफ की फिल्म 'दृश्यम' 2013 में रिलीज हुई थी, और सात साल के बाद इस जोड़ी ने 'दृश्यम 2' बनाकर साथ लौटी है. पहले 'दृश्यम' की कहानी जितनी सनसनीखेज थी, दूसरे पार्ट 'दृश्यम 2 ' उस लेवल को आगे लेकर जाती है. आगे की कहानी में पुलिस फिर से केबल ऑपरेटर कुट्टी यानी मोहनलाल के उस केस को दोबारा ओपन करने में लगी है जिसमें उसकी बेटी से किसी एक बच्चे का कत्ल हो गया था. पहली फिल्म की तरह दूसरे पार्ट में भी सस्पेंस बरकरार है और इसकी कहानी भी मजेदार है. फिल्म में Esther Anil और मोहनलाल के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज