अपना शहर चुनें

States

ड्रग्स मामला: इस वजह से बढ़ सकती हैं अर्जुन रामपाल की मुश्किलें, सामने आई ये रिपोर्ट

(फोटो साभारः Instagram @rampal72)
(फोटो साभारः Instagram @rampal72)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने कहा है कि अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ किए जाने का शक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2020, 3:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मुसीबतें बढ़ सकती हैं.  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs in Bollywood) के मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने कहा है कि अर्जुन रामपाल ने जो दवाई का प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को दिया था उसकी तारीख में छेड़छाड़ किए जाने का शक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी के बारे में डॉक्टर को कुछ पता नहीं था, इस वजह से उन्होंने प्रिस्क्रिप्शन लिखकर दिया था. अब एनसीबी ने डॉक्टर का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया.

बता दें कि अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए समन भेजा गया. अर्जुन की लिव इन पार्टनर गेब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. गेब्रिएला के भाई का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.

बॉलीवुड में ड्रग्स ट्रेल का ये पूरा मामला सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच से शुरू हुआ था. इस मामले की जांच पहले CBI और ED कर रहे थे. जांच में जब ड्रग्स को लेकर कुछ चैट सामने आईं तब इस मामले में NCB की एंट्री हुई थी. केस में NCB की एंट्री होने के बाद एक्शन काफी तेजी से बढ़ा और सबसे पहले NCB ने ही रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज