Dulquer Salmaan ने लिखा इमोश्नल पोस्ट, फिल्म के एक साल पूरे होने पर शेयर की मैमोरीज

Dulquer Salmaan ने लिखा इमोश्नल पोस्ट,

Dulquer Salmaan ने लिखा इमोश्नल पोस्ट,

एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने अपनी फिल्म कन्नम कन्नम कोल्लैयादितल (Kannum Kannum Kollaiyadithaal) के एक साल पूरे होने पर इमोश्नल पोस्ट लिखा. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी पुरानी बातें याद कीं और फैंस को धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:01 PM IST
  • Share this:
एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म कन्नम कन्नम कोल्लैयादितल (Kannum Kannum Kollaiyadithaal) पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म की अनूठी कहानी और अद्भुत पटकथा दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में दुलकर सलमान मेन रोल में थे. फिल्म को एक साल हो चुके हैं, इस मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी पुरानी बाते याद की और फैंस से शेयर की.

Dulquer Salmaan






सोशल मीडिया पर एक्टर दुलकर सलमान ने सबसे पहले फिल्म को इतनी बड़ी हिट बनाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया. उन्होंने पोस्ट किया ये सबसे मजेदार फिल्मों में से एक थी. साथ ही मेरे करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक. आज Kannum Kannum Kollaiyadithaal को एक साल पूरे हो गए, हमारी पूरी टीम को प्यार और बधाई और फिल्म को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों को प्यार और आभार. एक्टर ने कहा हमें जल्द ही इस तरह का एक और प्रोजेक्ट बनाना चाहिए. फिल्म का निर्देशन देसिंह पेरियासेमी (Desingh Periyasamy) ने किया था. फिल्म में रितु वर्मा, रक्षा, निरजनी, गौतम मेनन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. हर्षवर्धन और रामेश्वर ने फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार किया था.
मेगास्टार ममूटी (Mammootty) के बेटे दुलकर सलमान बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म कारवां में काम कर चुकें हैं. हाल ही में इरफान के बेटे बाबिल ने फिल्म का एक मीम शेयर किया था. इसमें एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी नजर आ रही थीं. बाबिल ने पीले रंग की कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "यह हमारी कार है, यह हम हैं और यह हमारी पावरी हो रही है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज