Home /News /entertainment /

dulquer salmaan wrote heart felt note he cried during sita ramam release see here his post bhojpuri south raya

Dulquer Salmaan Post: 'सीता रामम' की रिलीज पर रो पड़े थे दुलकर सलमान, एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

Dulquer Salmaan Post: 'सीता रामम' की रिलीज पर रो पड़े थे दुलकर सलमान

Dulquer Salmaan Post: 'सीता रामम' की रिलीज पर रो पड़े थे दुलकर सलमान

Dulquer Salmaan Emotional Post: दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) की सफलता के बाद सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी है. इसमें उन्होंने बताया कि इस मूवी की रिलीज पर उनकी आंखें भर आई थी.

‘कारवां’ और ‘द जोया फैक्टर’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की पहचान साउथ में भी किसी से कम नहीं है. वो साउथ के सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) रिलीज की गई है. इसमें वो एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. वहीं, इसी बीच तेलुगू फिल्म के स्टार ने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. अपने नोट में एक्टर ने अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर उनकी सभी फिल्मों को इतना सारा प्यार देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद दिया है.

इंस्टाग्राम पर दुलकर सलमान ने शेयर किया नोट
दुलकर सलमान ने इमोशनल नोट (Dulquer Salmaan Emotional Post) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने फिल्म ‘ओके बंगारम’ से ‘सीता रामम’ तक अपने पूरे फिल्मी करियर को याद किया है. दुलकर ने लिखा कि ‘उनकी पहली तेलुगू में डब फिल्म ओके बंगाराम थी. अवसर मिलने के लिए और उनकी फिल्मों को ढेर सारा प्यार देने के लिए उन्होंने मणि का शुक्रिया अदा किया. इसके बाद एक्टर को नागी और वैजयंती को फिल्म ‘महानती’ को जेमिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला था. इसके लिए भी उन्होंने प्यार और सम्मान मिला था, जिसका अब उन्होंने आभार व्यक्त किया है.’ एक्टर ने कहा कि ‘वो जहां भी गए अम्मादी उनके जीवन का हिस्सा बन गया. कनुलु कानुनालू दोचायंते और कुरुप उनकी डब फिल्म थी, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. लोगों द्वारा मिले प्यार को एक्टर कभी भी ना भूलने की भी बात कर रहे हैं.’

View this post on Instagram

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

दुलकर आगे सीता रामम को लेकर लिखते हैं कि ‘जब स्वप्ना और हनु सीता रामम के लिए उनके पास गए तो उन्हें पता था कि वो सिक्योर हैं. उन्हें पता कि वो एक बेहतरीन फिल्म देने वाले हैं. वो केवल उन तेलुगू फिल्मों का ही हिस्सा होने चाहते हैं तो पथ प्रदर्शक साबित हो सकें. वो इस फिल्म के रिलीज वाले दिन रो दिए थे क्योंकि फिल्म को मिल रहे प्यार से एक्टर काफी खुश थे.’

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही ‘सीता रामम’
आपको बता दें कि दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर (Dulquer Salmaan-Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसे दर्शकों और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में लोगों को मृणाल और दुलकर की एक्टिंग और केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. फिल्म यहां तक की यूएसए में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसने 600k मिलियन डॉलर से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब ट्रेड पंडित अंदाजा लगा रहे हैं कि ये जल्द ही एक मिलियन डॉलर के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Tags: Dulquer Salmaan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर