एक्ट्रेस दुशारा विजयन के हाथ लगी बड़े बजट की फिल्म, बताया तमिल इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सच

 Dushara Vijayan,

Dushara Vijayan,

तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में अपनी पहचान बना चुकीं दुशारा विजयन (Dushara Vijayan) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट है. वो जल्द ही अर्जुन दास (Arjun Das) के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं नहीं मानती कि कॉलीवुड में नेपोटिज्म है'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 1:39 PM IST
  • Share this:
तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में दुशारा विजयन (Dushara Vijayan) एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वो डायरेक्टर रंजीत (Ranjith) की फिल्म ‘सरपत्ता परमबरई’ (Sarpatta Parambarai) में एक्टर आर्य (Arya) के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उन्हें अर्जुन दास (Arjun Das) स्टारर एक फिल्म भी मिल चुकी है. दुशारा ने अपने काम को लेकर बात करते हुए बताया कि वो लगातार कोशिश और मेहनत करती रहीं और 6 साल के इंतजार के बाद उन्हें ये मौके मिले हैं.

मीडिया से चर्चा में दुशारा ने बताया कि 'फैशन डिजाइनिंग करने के बाद  मुझे पहली फिल्म मिली थी ‘बोधई येरी बुधी मारी’ (Bodhai Yeri Budhi Maari), जिससे मैंने काफी कुछ सीखा और दर्शकों तक पहुंच बना पाईं. इसके बाद मुझे दूसरी फिल्म अनबुल्ला घिल्ली (Anbulla Ghilli) मिली. साथ ही मेरी शॉर्ट फिल्म कन्नम्मा (Kannamma) ने मुझे पहचान दिलाई'.

दुशारा ने ‘सरपत्ता परमबरई’ फिल्म कैसे मिली इस बारे में बताते हुए कहा कि 'रंजीत सर ने सोशल मीडिया पर मेरी फोटोज देखकर कॉल किया और मेरे काम के बारे में पूछा. वो मेरी अच्छी तमिल से इंप्रेस हुए, जिसके बाद उन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया. ऑडिशन में सर ने मुझे बिना पलक झपकाए जोर से चिल्लाने को कहा और मैंने वैसा ही किया. इसके अलावा ऑडिशन में मैंने एक इमोशनल सीन भी किया था. फिल्म में 'मरियम्मा' का किरदार निभाने वाली दुशारा का कहना है कि उनके किरदार में बहुत गहराई है. रंजीत सर की फिल्मों में हिरोइन के लिए हमेशा स्ट्रॉन्ग रोल लिखे जाते है. मुझे इस फिल्म में काम कर काफी सीखने को मिला और इसमें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए काफी स्कोप था. सर ने मुझे कभी न्यूकमर की तरह ट्रीट नहीं किया'.

दुशारा ने वसंताबालान (Vasantabalan) की फिल्म कैसे मिली इस पर भी बात करते हुए कहा कि 'मैं रंजीत सर की फिल्म की शूटिंग कर रही थी और वसंताबालान सर ‘इंडियन 2’ (Indian 2) की. उन्होंने मुझे सेट पर देखा और एक लुक टेस्ट लिया, जिसके बाद मुझे फिल्म मिल गई. दुशारा ने कहा कि ये फिल्म वसंताबालान के स्टाइल की ही फिल्म होगी, जिसके लिए मैं अपनी तरफ से तैयारी कर रही हूं. मैं इन दो फिल्मों की तरह ही आगे भी स्ट्रॉन्ग रोल करना चाहती हूं. इंडस्ट्री नए लोगों को वेलकम करती है या नहीं के जवाब में मरियम्मा ने कहा कि हां थोड़ा स्ट्रगल हो सकता है पर अगर काम आता है तो आपको लोग पसंद करेंगे. मैं नहीं मानती कि साउथ में नेपोटिज्म है.  मैंने 6 साल मेहनत की, हार नहीं मानी. मैं एक छोटे से गांव से आई थी, लेकिन मुझे विश्वास था कि मेरे टैलेंट को पहचान मिलेगी और वो मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज